आमिर खान के बदले सुर, कहा- मुझे देश से प्यार है, लाल सिंह चड्ढा का बॉयकॉट न करें प्लीज

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज़ से पहले ही ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है और वजह नेगेटिव है। दरअसल इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर कई फैन्स इसे बॉयकॉट करने की मांग करने लगे हैं और #BoycottLaalSinghChaddha वायरल हो रहा है। अब आमिर खान ने इस ट्विटर ट्रेंड पर रिऐक्ट भी किया है। दरअसल सोशल मीडिया पर उनकी इस फिल्म को बॉयकॉट करने वाले यूजर्स का अब भी मानना है कि उन्हें भारत में रहना नहीं पसंद। हालांकि, अब आमिर खान ने अपना सुर बदलते हुए कहा है कि उन्हें इस देश से प्यार है और फैन्स उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बॉयकॉट न करें।

आमिर खान के पुराने बयान को लेकर लोगों ने उखाड़े हैं गड़े मुर्दे
याद दिला दें कि एक बार फिर आमिर खान का वो पुराना इंटरव्यू चर्चा में छाया है जिसमें उन्होंने इनटॉलरेंस (असहिष्णुता) वाले मुद्दे पर कुछ बातें कही थीं। आमिर खान ने भारत में असहनशीलता बढ़ने की वजह से डर लगने जैसी बातें कही थी। दरअसल साल 2015 में Aamir Khan ने एक इंटरव्यू में बातों-बातों में असहिष्णुता पर अपने विचार रखे थे और उन्होंने कहा था कि पिछले कुछ समय से देश में यह माहौल खराब हुआ है। उन्होंने कहा था कि उनकी वाइफ ने उनसे देश को छोड़ने की बात कही, जिसपर काफी लोगों ने गुस्सा फूट पड़ा था। अब आमिर खान ने अपने उन्हीं फैन्स को यह भरोसा दिलाने की कोशिश की है कि उन्हें अपने देश से प्यार है। उन्होंने कहा- प्लीज़ मेरी इस फिल्म Laal Singh Chaddha को बॉयकॉट न करें, मुझे अपने देश से प्यार है।

आमिर ने कहा- मुझे देश से प्यार है
हाल ही में एक प्रेस इवेंट में उनसे पूछा गया कि क्या हेट या फिर बेफिजूल की ट्रोलिंग उन्हें परेशान करती है? इसपर एक्टर ने कहा- जी हां, मुझे दुख होता है जब कुछ लोग ऐसा कहते हैं। वे मानते हैं कि मैं उनमें से हूं जिन्हें इंडिया नहीं पसंद। वे दिल से ऐसा मानते हैं लेकिन ये सच नहीं है। यह वाकई दुखद है कि कुछ लोग ऐसा सोचते हैं। ऐसी बात है ही नहीं, प्लीज मेरी फिल्म को बॉयकॉट मत कीजिए, प्लीज मेरी फिल्म जरूर देखें।’

11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है फिल्म
इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, नागा चैतन्य, मोना सिंह जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं। अद्वैत चंदन की बनाई यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की ऑफिशल हिन्दी रीमेक है।

About bheldn

Check Also

झारखंड के जामताड़ा में आग की अफवाह के बाद ट्रेन से कूदे यात्री, दूसरी ट्रेन से कटकर 2 की मौत

जामताड़ा, झारखंड में जामताड़ा और विद्यासागर स्टेशन के बीच बड़ा हादसा हुआ है। ट्रेन के …