पाकिस्तान: पत्नी को ब्लैकमेल करता था पुलिसकर्मी, पति ने काट डाले नाक और कान

लाहौर,

पाकिस्तान में हैरान करने वाली घटना घटी है. यहां एक पुलिसकर्मी को महिला को ब्लैकमेल करना बहुत महंगा पड़ गया. जिसमें महिला के पति ने पुलिसकर्मी के नाक, कान और होंठ काट दिए. वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिसकर्मी पर आरोपी युवक की पत्नी को ब्लैकमेल कर अवैध संबंध बनाने की बात सामने आई है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह मामला लाहौर से 200 किमी दूर झांग जिले का है. झांग पुलिस ने बताया कि कासिम हयात नाम के पुलिस कॉन्सटेबल को आरोपी मोहम्मद इफ्तिकार ने अपने कुछ साथियों संग मिलकर बुरी तरह मारा फिर पुलिसकर्मी के नाक, कान और होंठ धारदार हथियार से काट दिया. घटना रविवार की बताई जा रही है. पुलिसकर्मी पर उस वक्त हमला किया गया जब वो अपने घर जा रहा था.

बताया जा रहा है कि, इस घटना को अंजाम देने के पीछे पुलिसकर्मी का आरोपी को पत्नी को ब्लैकमेल किया जाना है. पुलिसकर्मी कासिम ने मोहम्मद इफ्तिकार की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाए थे. जिसकी वीडियो बनाई और उसे वायरल करने की धमकी देकर बार-बार मिलने बुलाना था.

आरोपी ने दर्ज कराया था केस
पुलिस का कहना है कि कुछ समय पहले मोहम्मद इफ्तिकार ने पुलिसकर्मी कासिम के खिलाफ Pakistan Penal Code की धारा 354, 384 और 292 के तहत केस दर्ज कराया था. जिसमें उत्पीड़न, जबरदस्ती और पोर्नोग्राफी के आरोप लगाए थे. मोहम्मद इफ्तिकार ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि पुलिसकर्मी कासिम ने उसकी बेटे को मारने की धमकी देकर उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाए. कासिम ने इसकी वीडियो भी बनाई और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और पुलिसकर्मी हासिम पर हमले के आरोपियों को ढूंढा जा रहा है

About bheldn

Check Also

अमेरिका के सुपरमार्केट में फायरिंग, भारतीय छात्र की हत्या, थम नहीं रहा मौत का सिलसिला

नई दिल्ली, आंध्र प्रदेश के बापटला जिले के रहने वाले 32 वर्षीय एक छात्र दासारी …