CM योगी से मिले सपा के महासचिव रामगोपाल यादव, बोले- यूपी में हो रहे फर्जी मुकदमे

लखनऊ,

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. इसके लिए रामगोपाल यादव सीएम आवास पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक, रामगोपाल यादव ने सीएम योगी से यूपी में हो रहे फर्जी मुकदमों पर बातचीत की. उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकर्ताओं पर यूपी में अत्याचार हो रहा है. पिछले दिनों रामगोपाल के दो करीबियों पर भी गैंगस्टर एक्ट लगा था. उनपर सरकारी जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगा है.

मुलाकात के बाद सपा के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाक़ात की. प्रदेशभर में पिछड़ों और मुसलमानों पर एकतरफा फर्जी मुकदमे दर्ज कर उनके उत्पीड़न के संदर्भ में की बात.’ आगे लिखा गया कि सरकार फर्जी मुकदमे वापस ले.

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न से जुड़े मामले पर भी रामगोपाल ने सीएम योगी से बात की. यहां उन्होंने अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर यादव और उनके भाई जोगिंदर यादव के मामले पर बात की. 2022 के विधानसभा चुनाव में दोनों को टिकट मिला था. रामेश्वर यादव को अलीगंज से टिकट मिला था. वहीं जोगिंदर यादव एटा से लड़े थे.रामेश्वर और जोगिंदर यादव के बारात घर को प्रशासन ने तोड़ा था. साथ ही रामेश्वर और जोगिंदर यादव के ईंट के भट्टे में पानी डालने का आरोप भी लगा था.

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …