T20: फिर बदली मैच की टाइमिंग, अबतक स्टेडियम नहीं पहुंचे भारत-WI के खिलाड़ी

नई दिल्ली,

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच होने वाले दूसरे टी-20 मैच में लगातार अड़चनें आ रही हैं. जो मैच सोमवार रात को 8 बजे (भारतीय समयानुसार) शुरू होना था, वह टलते-टलते रात को 11 बजे तक आगे बढ़ा दिया गया है. ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि दोनों टीमों के खिलाड़ी अभी तक स्टेडियम नहीं पहुंच पाए हैं.

बता दें कि पहले यह मुकाबला रात 8 बजे शुरू होने वाला था, लेकिन खिलाड़ियों का लगेज (सामान) होटल तक पहुंचा ही नहीं था. इसकी वजह से मैच को 10 बजे के लिए टाल दिया गया था, लेकिन अब जानकारी मिली है कि इसे रात को 11 बजे तक के लिए टाला गया है.

सामान नहीं पहुंचने की वजह से हुआ ऐसा
कुछ वक्त पहले ही क्रिकेट वेस्टइंडीज़ द्वारा बयान जारी किया गया था कि कुछ ऐसी परिस्थितियां पैदा हो गई हैं, जो बोर्ड के हाथ से बाहर हैं. खिलाड़ियों का सामान त्रिनिनाद से सेंट किट्स किन्हीं कारणों की वजह से तय वक्त पर नहीं पहुंच पाया. इसकी वजह से भारत-वेस्टइंडीज़ के बीच होने वाला दूसरा टी-20 मैच कुछ देर के लिए टाला जा रहा है.

वेस्टइंडीज़ बोर्ड ने बताया कि अब यह मैच रात 10 बजे (भारतीय समयानुसार) बजे शुरू होगा, जबकि लोकल टाइमिंग दोपहर 12.30 बजे की होगी. बता दें कि यह मैच सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला जा रहा है. अब इस समय को 11 बजे कर दिया गया है.

लगातार हो रही हैं दिक्कतें
बता दें कि इससे पहले सोमवार सुबह ही यह जानकारी मिली थी कि भारत-वेस्टइंडीज़ की टीम को अभी तक अमेरिका का वीज़ा नहीं मिला है. सीरीज़ के आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं, जिसके लिए टीम इंडिया तीसरे टी-20 मैच के बाद रवाना होगी. लेकिन अभी तक दोनों टीमों के खिलाड़ियों को वीज़ा नहीं मिल पाया है.

गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच पांच टी-20 मैच की सीरीज़ खेली जा रही है. पहला मैच भारत जीत गया है और उसकी नज़र अब सीरीज़ में बढ़त बनाने से है. टीम इंडिया पहले ही वनडे सीरीज़ अपने नाम कर चुकी है, टी-20 सीरीज़ में दमदार प्रदर्शन कर टी-20 वर्ल्डकप की तैयारी बेहतर करने की कोशिश है.

About bheldn

Check Also

इंग्लैंड ने सिर्फ 19 गेंदों में इस मेमना टीम को किया परास्त, मैच में हुई रिकॉर्ड्स की बरसात

नॉर्थ साउंड (एंटीगा), आईसीसी मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मैच नंबर-28 में इंग्लैंड ने …