महंगाई के विरोध में राज्यसभा में कच्चा बैंगन चबाने लगीं टीएमसी सांसद, खूब वायरल हो रही तस्वीर

नई दिल्ली

संसद के मॉनसून सत्र में एक मुद्दा जो सबसे ज्यादा हावी है वो है महंगाई। बढ़ती महंगाई पर विपक्ष जहां मोदी सरकार पर हमलावर है वहीं इसके विरोध में अनूठा तरीका भी अपना रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को राज्यसभा में टीएमसी की सांसद काकोली घोष ने भी विरोध के लिए अनोखा तरीका अपनाया। देश की उच्च सदन में उन्हें कच्चे बैंगन को खाते हुए देखा गया। घोष ने कहा कि देश में सिलिंडर का दाम इतना बढ़ गया है कि कच्ची सब्जी खानी पड़ रही हैं। हालांकि उन्होंने बैंगन को सिर्फ दांत से कांटा था।

विरोध के इस अनूठे तरीके पर क्या बोलीं टीएमसी सांसद
राज्यसभा में तृणमूल सांसद काकोली घोष का राज्यसभा में कच्चे बैंगन को दांत से चबाती हुई तस्वीर खूब वायरल हुई। इस फोटो के सामने आने के बाद टीएमसी सांसद का बयान भी सामने आ गया। काकोली घोष ने इस अनोखे विरोध पर कहा कि देश में गैस सिलिंडर के दाम इतने महंगे हो गए हैं कि अब सब्जी को पकाकर खाना मुश्किल हो गया है। इस वजह से सब्जी को कच्चा ही खाना पड़ रहा है।

कल जो विरोध करते थे आज चुप हैं- काकोली घोष
संसद में अपनी बात रखते हुए सांसद घोष ने कहा कि आज के समय में गरीब और मजदूर इस महंगाई में इतना महंगा सिलिंडर कैसे खरीद पाएगा। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए काकोली घोष ने कहा कि ये जो कच्चा खाना खाना खिलाने की आदत डलवाना चाहती है इसेस बंद करना होगा। काकोली घोष ने आगे कहा कि यूपीए के शासन में जब सिलिंडर के दाम बढ़ते थे तो सरकार में आज जो मंत्री बैठे हैं वह खाली सिलिंडर लेकर संसद परिसर पर आकर विरोध करते थे। आज के समय में कोई विरोध करता है तो उसकी आवाज को दबा दिया जाता है। कल तक सिलिंडर के बढ़े हुए दाम पर विरोध करने वाले नेता की राय मैं आज जानना चाहती हूं।

About bheldn

Check Also

100 रुपये फीस और ये शर्त… जिसके बाद ही कोई बन पाता है BJP का राष्ट्रीय अध्यक्ष?

नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी के नए अध्यक्ष को लेकर कई खबरें आ रही हैं …