आलिया भट्ट ने कहा- रणबीर कपूर नहीं करते मेरे पैरों का मसाज, रखते हैं मेरा खूब खयाल

आलिया भट्ट इन दिनों ओटीटी पर अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ की रिलीज़ की तैयारी में जुटी हुई हैं और इस फिल्म का प्रमोशन भी करती नजर आ रही हैं। आलिया इस वक्त प्रेग्नेंट भी हैं और उन्होंने बताया कि उन्हें इस दौरान पैम्पर करने के लिए रणबीर कपूर क्या-क्या किया करते हैं। आलिया भट्ट ने बताया कि रणबीर उनके पैरों का मसाज कभी नहीं करते, लेकिन हां कुछ ऐसी चीजें जरूर किया करते हैं जिससे उन्हें स्पेशल फील हो।

अप्रैल में हुई शादी
आलिया और रणबीर की शादी इसी साल अप्रैल में हुई, जिसमें फैमिली और रिश्तेदार के अलावा इंडस्ट्री से कुछ खास लोग आमंत्रित थे। शादी के 3 महीने के अंदर ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर फैन्स से शेयर की।

प्रेग्नेंसी के दौरान रणबीर उनका खूब खयाल रख रहे हैं
प्रभात खबर से हुई बातचीत में मां बनने जा रहीं आलिया भट्ट ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान रणबीर उनका खूब खयाल रख रहे हैं। उन्होंने बताया कि वैसे तो रणबीर हमेशा ही उनका ध्यान रखते हैं, लेकिन इन दिनों वह और ज्यादा खयाल रखने लगे हैं। आलिया ने बताया कि रणबीर उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए काफी कुछ किया करते हैं।

मां सोनी राजदान और सासु मां नीतू कपूर के बारे में कहा
उनसे पूछा गया कि क्या इस दौरान उनकी मां सोनी राजदान और सासु मां नीतू कपूर भी उनका खास खयाल रख रही हैं? इसपर उन्होंने कहा कि वह लगातार काम कर रही हैं और उन्हें इस चीज का वक्त ही नहीं मिला के वे उनका ध्यान रख सकें। हाल ही में आलिया लंदन से लौटी हैं, जहां वह हॉलीवुड एक्ट्रेस Gal Gadot के साथ अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही थीं।

आलिया ने ‘डार्लिंग्स’ से प्रॉडक्शन की दुनिया में भी कदम रख दिया
बता दें कि आलिया ने ‘डार्लिंग्स’ से प्रॉडक्शन की दुनिया में भी कदम रख दिया है। यह फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। इसके बाद सितम्बर में आलिया भट्ट की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज़ होनेवाली है, जिसमें पहली बार वह हसबैंड रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। यह फिल्म 9 सितम्बर को देश भर में रिलीज़ हो रही है।

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर के रियासी हमले से कैसे बचा टीवी एक्टर, बोला- कई दिन लगे…

जम्मू कश्मीर के रियासी में कुछ दिन पहले काफी भयानक आतंकी हमला हुआ था. इस …