पहली बार विधायक कृष्णा गौर करेंगी दो दिवसीय मानसून मेले का शुभारंभ

– मेलेे में देखने को मिलेगा मेंहदी, डांस, रेम्प वॉक, सिंगिग के साथ राखी स्पेशल, लगेंगे श्रृंगार सामग्रियों के स्टॉल,महिलायें करेंगी खरीदारी

भोपाल

दो दिवसीय मानसून मेला और राखी स्पेशल मेला का आयोजन 5 एवं 6 अगस्त को होटल यशोदा प्रिविलेज, नरेला शंकरी, बॉनीफॉय स्कूल के पास निजामुद्दीन रोड भोपाल में किया जायेगा। आयोजन समिति की संरक्षक गोविंदपुरा विधान सभा क्षेत्र की विधायक कृष्णा गौर मेला का शुभारंभ करेंगी। मेला सुबह 11 से शाम 6 बजे तक चलेगा। मेले की आयोजिका ज्योति शुक्ला ने बताया कि मेलेे में मेंहदी, डांस, रेम्प वॉक, सिंगिग का कार्यक्रम नि:शुल्क रहेंगा। यहां राखी स्पेशल के साथ ही अनेक तरह की श्रृंगार की सामग्रियों के स्टॉल भी लगाए जाएंगे, जहां महिलाएं खरीदारी कर सकेंगी।

उन्होंने बताया कि यह मेला प्रथम बार भेल क्षेत्र में लगाया जा रहा है। मेले के माध्यम से हम महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य एवं आर्थिक सशक्तिकरण करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करेंगे। अगर कोई महिला इस मानसून मेले में अपना स्टॉल लगाना चाहती हैं तो स्टॉल बुक करा सकती है। स्टॉल लगाए जाने वाले के लिए स्टॉल प्रतियोगिता भी रखी गई है जिसमें बेस्ट स्टॉल डेकोरेशन पर भी प्राइस भी निश्चित किया गया है।

इस दो दिवसीय मेले में महिलाओं और बच्चों के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी रखा है यह प्रतियोगिता नि:शुल्क होगी। मेला कोर कमेटी में राजवंत अडाना, गौरी सिंह , वीणा सिंह, डेजी,रचना राजपूत ,अर्चना पांडे शामिल है। रक्षाबंधन पर्व पर महिलाओं के लिए मेेले में मनोरंजन के लिए अनेक रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे।

About bheldn

Check Also

29 हजार पेड़ों को बचाने के लिए बांधा रक्षासूत्र, लिया संकल्प

भोपाल। राजधानी में 29 हजार पेड़ों को बचाने के लिए भेल के श्रमिक नेता दीपक …