नंगा किया , मुर्गा बनाया, गुप्तांगों में घुसा दिया सरिया, नाबालिगों के साथ राजस्थान में हैवानियत की हदें पार

दौसा

राजस्थान के दौसा जिले में हैवानियत की हदें पार करने की घटना सामने आई है। यहां 3 बदमाशों ने दो बच्चों के साथ ऐसी क्रूरता की , जो मानवता को कलंकित कर देने वाली थी। बदमाशों ने बच्चों को पहले नग्न कर मुर्गा बनाया और इसके बाद एक नाबालिग के गुप्तांगों में सरिया तक घुसा दिया। इस पूरे मामले में बीती रात महुआ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसके बाद पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

बच्चों का मोबाइल छीनने आए थे बदमाश
दरअसल महुआ थाना क्षेत्र के खोरी गांव में दो नाबालिग बच्चे शौच के लिए गए थे। इस दौरान उनके हाथ में एक मोबाइल था जैसे ही वहां से एक बाइक पर तीन युवक गुजर रहे थे तो युवकों ने अपनी मोटरसाइकिल को रोका और बच्चों से मोबाइल छीन लिया। इसके बाद तीनों बदमाशों ने बच्चों के साथ मारपीट की और उनके कपड़े खुलवा दिए और उन्हें मुर्गा भी बनाया। इतना ही नहीं आरोपियों ने एक नाबालिग बच्चे के गुप्तांगों में सरिया भी घुसा दिया, जिससे वह चोटिल हो गया। जब दोनों बच्चों ने यह बात अपने घरों पर जाकर बताई तो परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया और वे बच्चों को लेकर महुआ थाने में पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश
इधर पुलिस ने नाबालिग बच्चों का मेडिकल भी करवाया है। वहीं जिस बच्चे के गुप्तांगों में सरिया घुसाया गया है उसका उपचार भी करवाया गया है। नाबालिग के परिजन की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में तीनों आरोपियों को नामजद किया गया है । तीनों ही आरोपी धनतुरी गांव के रहने वाले हैं और बदमाश किस्म के युवक हैं। पुलिस तीनों ही आरोपियों की तलाश कर रही है।

About bheldn

Check Also

‘BJP जिसे करेगी नॉमिनेट JDU उसे देगी समर्थन…’, लोकसभा स्पीकर के चुनाव पर बोले केसी त्यागी

नई दिल्ली, जनता दल (यूनाइटेड) के नेता केसी त्यागी ने कहा है कि उनकी पार्टी …