प्रियंका भी एक बार अमेठी से चुनाव लड़ ही लें… राहुल को पछाड़ने के बाद स्मृति ईरानी की नई ललकार

नई दिल्ली

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कब और कहां से चुनाव लड़ेंगी इसको लेकर लोगों के मन में कई सवाल हैं। साथ ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका गांधी अगला लोकसभा चुनाव यूपी से लड़ सकती हैं। इन्हीं सब सवालों के बीच ऐसा ही एक सवाल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सामने भी आया। एक निजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में पहुंची स्मृति ईरानी ने एक सवाल के बीच कहा कि अमेठी में अगली बार भी कमल ही खिलेगा साथ ही उन्होंने कहा कि वो चाहती हैं कि प्रियंका गांधी अमेठी से लड़ें…यह भी किस्सा एक बार खत्म हो।

रॉबर्ट वाड्रा का आरोप है कि बीजेपी की सरकार को गांधी परिवार से डर है। इसके जवाब में स्मृति ईरानी ने कहा कि जहां तक राहुल गांधी के जीजा जी की बात है तो अमेठी का ही उल्लेख मैं कर सकती हूं। उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि भाई-बहन दोनों चुनाव प्रचार के लिए आए थे और चार सीट पर जमानत जब्त हो गई।

उनके तो शुभ चरण पड़ने से ही जमानत जब्त हो जाती है। मैं तो चाहती हूं कि जीजा जी भी संग जाएं। स्मृति ईरानी ने कहा कि ऐसे लोगों से क्या डरेगी बीजेपी। स्मृति ईरानी से जब यह पूछा गया कि कांग्रेस को लग रहा है कि इस बार आप रायबरेली से चुनाव लड़ेंगी। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह तो पार्टी ही तय करेगी लेकिन एक बात कह दूं कोई भी लड़े अमेठी में दोबारा कमल ही खिलेगा।

यदि इस बार प्रियंका गांधी चुनाव लड़ने आ गईं तो इसके जवाब में स्मृति ईरानी ने कहा कि विधानसभा में वो आईं थीं। इसके बाद यह सवाल पूछे जाने पर कि वो खुद तो चुनाव नहीं लडीं। इसके जवाब में स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं चाहती हूं कि अमेठी आकर वो लड़ें यह भी किस्सा एक बार खत्म हो। क्या आप चाहती हैं कि इस बार अमेठी का मुकाबला आपके प्रियंका गांधी के बीच हो। इसके जवाब में स्मृति ईरानी ने कहा कि कहां से लड़ना है यह पार्टी फैसला करती है।

 

About bheldn

Check Also

जय भीम के बाद जय फिलिस्तीन… लोकसभा में शपथ के दौरान ओवैसी ने लगाया नारा

नई दिल्ली, 18वीं लोकसभा के पहले सत्र के दूसरे दिन AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन …