अरबों रुपये के ऑफर को मिनटों में ठुकराया… खिलाड़ी के फैसले से पूरी दुनिया हैरान

वॉशिंगटन

दुनिया के सबसे बड़े गोल्फरों में सेटाइगर वुड्स ने सऊदी अरब समर्थित गोल्फ प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मिले 700 से 800 मिलियन डॉलर (लगभग 55 से 63 अरब रुपये) के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। सऊदी समर्थित ‘एलआईवी’ गोल्फ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ग्रेग नॉर्मन ने इसकी पुष्टि की।

उन्होंने फॉक्स न्यूज के कार्यक्रम में कहा कि दो महीने पहले उन्होंने वॉशिंगटन पोस्ट के साथ बातचीत में काफी बड़ी रकम का जिक्र किया था। यह रकम नौ अंकों में है। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए वुड्स को 700 से 800 मिलियन डॉलर का प्रस्ताव दिया गया था।

वुड्स हालांकि शुरू से ही इस प्रतियोगिता का विरोध करते रहे हैं। उन्होंने ब्रिटिश ओपन के दौरान कहा था कि जो खिलाड़ी इसमें भाग ले रहे है वे पीजीए टूर के साथ बेईमानी कर रहे है क्योंकि इन खिलाड़ियों को पीजीए टूर के कारण लोकप्रियता मिली है। नोर्मन ने कहा, ‘टाइगर वुड्स काफी प्रभाव डालने वाले शख्स हैं और आयोजक प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को रखना चाहते हैं।’

उल्लेखनीय है कि 700 से 800 मिलियन डॉलर एक बड़ी राशि है और इतना लुभावना ऑफर शायद ही कोई खिलाड़ी ठुकराएगा, लेकिन वुड्स ने इस फैसले से चौंकाया है। उनके इस फैसले से लोग हैरान हैं और सोशल मीडिया पर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

About bheldn

Check Also

मैं साइना नेहवाल का पति हूं… पी कश्यप ने यूं बताई खुद की पहचान, फिर धोनी के जवाब ने उन्हें चौंका दिया

नई दिल्ली: भारतीय बैडमिंटन स्टार पारुपल्ली कश्यप ने हाल ही में महान क्रिकेटर एमएस धोनी …