2 तलाक-ब्रेकअप पर छलका राजा चौधरी का दर्द, श्वेता तिवारी पर तंज!

एक्टर राजा चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ की कंट्रोवर्सीज की वजह से हमेशा विवादों में रहते हैं. दो बार टूटी शादी और ब्रेकअप का दर्द झेल चुके राजा चौधरी की लव लाइफ उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा हाईलाइट रही है. राजा चौधरी शराब की लत और मारपीट के आरोपों से घिरे रहे हैं. अब एक इंटरव्यू में राजा चौधरी ने अपना दर्द बयां किया है.

राजा चौधरी का कबूलनामा
बीते दिनों राजा चौधरी की एक्स गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा ने एक्टर से अपना रिश्ता टूटने की वजह का खुलासा किया था. राजा पर चीट करने, ड्रिंक करने के बाद वॉयलेंट होने का आरोप लगाया था. श्रद्धा के इन आरोपों पर अपनी सफाई देते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में राजा चौधरी ने माना कि उन्हें शराब की लत है. इसके लिए वे कई डॉक्टर्स, साइकेट्रिस्ट से भी मिल चुके हैं. राजा ने खुद को हार्टब्रोकन बताया. कहा कि वे शराब पीने की समस्या से जूझ रहे हैं.

श्वेता तिवारी के लिए क्या कहा?
राजा चौधरी ने बताया कि पेरेंट्स के साथ भी उनके रिश्ते सही नहीं हैं. वो कहते हैं- अगर आप कुछ नहीं करते हैं, तो आपकी कोई इज्जत नहीं. मैंने उनके प्रति खुद को समर्पित किया, लेकिन उन्हें लगता है उन्हें मेरी जरूरत नहीं है. मेरे पेरेंट्स कहते हैं मैं मुंबई लौट जाऊं. वो मुझपर विश्वास नहीं करते. ये सब साल 2007 से शुरू हुआ जब मैं श्वेता तिवारी से अलग हुआ. फिर मैं बिग बॉस में गया, बाकी दूसरी चीजें हुईं. मुझे बुरा दिखाया गया जो मैं नही हूं.

बेटी पलक से नहीं होती मुलाकात
राजा चौधरी ने बताया कि वे एक्स वाइफ श्वेता तिवारी के संपर्क में नहीं हैं. श्वेता ने उनका नंबर ब्लॉक कर रखा है. श्वेता संग अपनी दिक्कत बताते हुए राजा ने कहा- क्यों हम बात कर मामला खत्म नहीं करते. अगर को-पायलट और पायलट कूद जाते हैं, तो क्यों बस एक को ही पैराशूट मिले, मुझे पैराशूट नहीं मिला. राजा ने बताया वे अपनी बेटी के संफर्क में हैं. मगर पलक काफी बिजी रहती हैं. राजा अपनी बेटी को मैसेज या ईमेल करते हैं. फिर बेटी का जवाब आने का इंतजार करते हैं. उनकी मुलाकात नहीं होती है. राजा ने कहा- पलक या तो बहुत बिजी है या फिर मुझे इग्नोर कर रही.

About bheldn

Check Also

अनुराग कश्यप संग नहीं नवाजुद्दीन की दोस्ती, बोले- बस उन्हें कोई आंच नहीं आनी चाह‍िए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर जगह बनाने वाले एक्टर में …