गर्लफ्रेंड के घर गए युवक की ‘सेक्स मैराथन’ के दौरान हुई मौत!

नई दिल्ली,

एक घंटे के ‘सेक्स मैराथन’ के दौरान 47 साल के एक शख्स की मौत की घटना सामने आई है. दरअसल, शख्स को गर्लफ्रेंड ने अपने घर बुलाया था. डिनर के बाद गर्लफ्रेंड के साथ शख्स रोमांटिक पल एन्जॉय कर रहा था.पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्स के दौरान ही शख्स को सांस लेने में दिक्कत होने लगी. इसके बाद वह बेहोश हो गया. शख्स का नाम डगलस फंडी मुथुरी बताया जा रहा है.

मामला केन्या की राजधानी नैरोबी का है. शख्स की बेहोशी की खबर मिलने के बाद जब अधिकारी वहां पहुंचे तो उन लोगों ने डगलस को मृत पाया. मौत के बाद डगलस के पॉकेट से Furosemide (हाई ब्लड प्रेशर की दवाई) और Viagra मिला.नैरोबी न्यूज के मुताबिक, नजिरु पुलिस स्टेशन में फाइल रिपोर्ट में बताया गया है कि गर्लफ्रेंड निकेरा वांगेची ने मुथुरी को अपने घर पर बुलाया था. दोनों की सगाई हो चुकी थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, खाने के बाद कपल जब रोमांटिक पल एन्जॉय कर रहा था तो उसे सांस लेने में दिक्कत आई और वह बेहोश हो गया.घटना के बाद इमरजेंसी सर्विस की टीम जब वहां पहुंची तो डगलस सोफे पर मृत पड़े थे. इसके बाद उनका पॉकेट चेक किया गया तो उसमें से एक लिफाफा निकला. इसमें दोनों दवाइयां थीं.पुलिस ने बताया कि डेड बॉडी पर कोई चोट के निशान नहीं थे. उनकी मौत के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है. अब डगलस का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

इससे पहले, दो दिनों पहले ही, मिगोरी में 52 साल के एक शख्स की मौत के बाद पुलिस ने उनकी 24 साल की महिला लवर को गिरफ्तार कर लिया था. शख्स की डेड बॉडी होटल के एक कमरे में मिली थी. जिसे उन्होंने महिला के साथ समय बिताने के लिए बुक किया था. हालांकि, शख्स की मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया.

About bheldn

Check Also

ग्रीस-अमेरिका में फाइनल हुई F-35 डील, तुर्की को बड़ा झटका, मुंह ताकते रहे ‘खलीफा’ एर्दोगन

एथेंस: ग्रीस और अमेरिका में एफ-35 लड़ाकू विमानों की डील लगभग फाइनल हो गई है। …