उर्फी जावेद की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं भर्ती, बोलीं- मेरे पास यहां बहुत समय है

फैशन च्वॉइस और पब्लिक आउटिंग्स से उर्फी जावेद हर किसी को एंटरटेन करके रखती हैं. फैन्स का मनोरंजन उर्फी जावेद खूब करती नजर आती हैं. पैपराजी से भी वह खुलकर बात करती हैं और मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं. एक्ट्रेस के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो उर्फी जावेद मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट हुई हैं. कहा जा रहा है कि उर्फी जावेद की अचानक तबीयत खराब हुई, जिसके कारण उन्हें एडमिट कराना पड़ा.

अस्पताल में एडमिट हुईं उर्फी
‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद हमेशा की तरह शुक्रवार को पब्लिक आउटिंग्स में स्पॉट हुई थीं, लेकिन उर्फी जावेद के करीबी सूत्रों का कहना है कि पिछले दो-तीन दिनों से उन्हें काफी उल्टियां हो रही हैं. उर्फी जावेद के करीबी सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया का बताया कि 6 अगस्त को उन्हें करीब 103-104 बुखार था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. उर्फी जावेद के कुछ ब्लड टेस्ट होने हैं, जिसके बाद यह पता लग पाएगा कि आखिर एक्ट्रेस को हुआ क्या है.

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने फैशन च्वॉइस के कारण सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस येलो ड्रेस में स्पॉट हुई थीं, जिसपर टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी थी. हालांकि, उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना को जवाब देते हुए उनके दो तलाक पर उंगली उठाई. इसके साथ ही सोशल मीडिया फॉलोअर्स और ब्रालेस फोटो शेयर कर एक्ट्रेस को खरी-खोटी भी सुनाई. चाहत ने एक बार और पलटवार करते हुए उर्फी को जवाब दिया.

वहीं, दूसरी ओर उर्फी जावेद के फैशन सेंस की सराहना डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने की है. इसके अलावा रणवीर सिंह ने तो उर्फी जावेद को ‘फैशन आयकन’ कह डाला है. फैशन सेंस की तारीफ करते हुए रणवीर सिंह ने करण जौहर के शो में उर्फी जावेद को काफी ग्लैमरस बताया था. मसाबा गुप्ता का कहना था कि उर्फी जावेद सच में अपने आउटफिट्स पर बहुत काम करती हैं. उसके पीछे एक स्टोरी रहती है, जिसे उर्फी ही समझ सकती हैं. उर्फी जावेद तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी’ पर कूड़े की थैली से आउटफिट बनाया था.

About bheldn

Check Also

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हैं प्रेग्नेंट! जल्द आने वाला है घर में नन्हा मेहमान: रिपोर्ट

पंजाबी दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिन्हें लोग शुभदीप सिंह सिद्धू के भी नाम से जानते …