बिकिनी में शमा सिकंदर ने बिखेरा जलवा, 41 की उम्र में दिए किलर पोज

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल शमा सिकंदर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 41 साल की उम्र में शमा सिकंदर अपने किलर लुक से फैंस की धड़कनों को तेज कर रही हैं. शमा ने अब बिकिनी में अपनी इतनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

शमा सिकंदर नई तस्वीरों में पिंक बिकिनी टॉप और प्रिंटेड बिकिनी बॉटम में दिखाई दे रही हैं. ओपन हेयर और बिग फंकी सनग्लासेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. शमा का लुक इतना सिजलिंग है कि किसी भी धड़कनें तेज हो सकती हैं.

शमा सिकंदर तस्वीरों में बीच किनारे पोज देती दिखाई दे रही हैं. दोनों तस्वीरों में शमा का लुक और उनके पोज सुपर किलर हैं. शमा की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोज को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं.

फैंस हुए शमा की तस्वीरों पर फिदा
फैंस शमा के लुक और उनके बोल्ड अंदाज पर अपना दिल हार रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- Hottie😍, एक दूसरे यूजर ने लिखा- Too Hot to Handle 🔥🔥❤️❤️. वहीं, कई यूजर शमा को फायर कहकर उनकी तस्वीरों पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

शमा सिकंदर की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल बिकिनी फोटोज ने तो फैंस के दिल जीत लिए हैं. एक्ट्रेस वाकई में बिकिनी लुक में सुपर सिजलिंग लग रही हैं. 41 उम्र में भी शमा अपने लुक्स और फिटनेस से कई यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. हमें तो शमा का लुक काफी पसंद आया. आप कितना इंप्रेस हुए शमा की बिकिनी फोटोज से?

About bheldn

Check Also

सोनू सूद ने रोटी पर थूकने वाले की ‘शबरी के बेर’ से की तुलना, लिया भगवान राम का नाम तो कंगना रनौत भी तिलमिला गईं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ढाबे वाला …