बंगाली एक्टर सैबल भट्टाचार्य ने की आत्महत्या करने की कोशिश, खून से लथपथ हालत में शेयर किया वीडियो

कोलकाता

मशहूर बंगाली एक्टर सैबल भट्टाचार्य ने अपने कोलकाता वाले घर पर कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की। इस वजह से उन्हें काफी चोट आई हैं। इसका वीडियो उन्होंने अपने फेसबुक हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में एक्टर की गंभीर चोटें दिखाई दे रही हैं। यहां तक कि उनका चेहरा भी खून से पूरा लथपथ नजर आ रहा है। वैसे उनको अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा।

सैलब भट्टाचार्य  ने बंगाली सीरियल ‘प्रोथोमा कादम्बिनी’ से नेम-फेम कमाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि सोमवार 7 अगस्त को एक्टर ने सुसाइड अटेम्प्ट किया था। उन्होंने खुद को धारदार हथियार से खुद को चोट पहुंचाई थी। फिलहाल उनका इलाज चित्ररंजन अस्पताल में चल रहा है। लेकिन हालत में अभी कोई सुधार नहीं है। खबरों की मानें तो वह प्रोफएशनल और पर्सनल लाइफ में परेशान थे। डिप्रेशन का शिकार होने की वजह से उन्होंने ये कदम उठाया था।

सैबल भट्टाचार्य नशे में थे धुत्त
एक्टर ने वीडियो में अपनी हालत का जिम्मेदार पत्नी और उनके मायके वालों को ठहराया है। जब उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया तब वह नशे में थे। बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन के साथ-साथ ड्रिकिंग प्रॉबलम से भी जूझ रहे थे। बता दें कि सैबल ने अमर दुर्गा, कोरी खेला, उरोन टुब्री और मिठाई समेत कई टीवी शोज में काम किया है और पॉप्युलैरिटी हासिल की।

About bheldn

Check Also

Elon Musk के X ने कहा, सरकार ने ब्लॉक कराए पोस्ट और अकाउंट, कभी ना करें ये गलती

नई दिल्ली , Elon Musk का X (पुराना नाम Twitter) प्लेटफॉर्म ने एक पोस्ट किया …