रुपाली गांगुली और राखी सावंत की गंदी लड़ाई, ‘थर्ड ग्रेड’ बोलकर दामन पर खूब उछाला था कीचड़

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की गिनती आज टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में की जाती है। उनका टीवी शो ‘अनुपमा’ टीआरपी में नंबर वन बना रहता है। चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फिल्मों से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं रुपाली गांगुली को स्क्रीन पर अकसर ही रोते हुए देखा गया। लेकिन रियल लाइफ में वह बोल्ड भी हैं। तभी तो रुपाली गांगुली ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो के अलावा ‘बिग बॉस’ में भी नजर आईं। जी हां, रुपाली गांगुली ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन में नजर आई थीं। इसी सीजन में राखी सावंत भी नजर आई थीं। दोनों के बीच उस समय जो झगड़ा हुआ था, उसने तब खूब सुर्खियां बटोरी थीं। तब रुपाली गांगुली ने राखी सावंत को ‘थर्ड ग्रेड’ तक कह दिया था।

रुपाली गांगुली और राखी सावंत की 16 साल पहले गंदी लड़ाई
Rupali Ganguly ने Bigg Boss में हिस्सा लेने से पहले दर्जनों टीवी शोज और कई फिल्में की थीं, लेकिन उन्हें स्टारडम का पहला स्वाद ‘बिग बॉस’ से ही चखने को मिला था। यह बात रुपाली ने खुद 2008 में ‘रेडिफ’ को दिए एक इंटरव्यू में स्वीकार की थी। लेकिन क्या पता था कि उन्हें ‘बिग बॉस’ के घर में जाने के बाद रोना पड़ेगा। इसी वजह से घरवाले तक रुपाली गांगुली को ‘क्राई बेबी’ तक कहने लगे थे। हद तो तब हो गई जब Rakhi Sawant ने रुपाली गांगुली का नाम रवि किशन के साथ जोड़ दिया। इसी पर रुपाली गांगुली और राखी सावंत की गंदी लड़ाई हो गई थी।

इस बात पर हुई थी रुपाली गांगुली-राखी सावंत की लड़ाई
लड़ाई किस पर बात हुई थी, आइए बताते हैं। दरअसल रुपाली गांगुली पर आरोप लगाए जा रहे थे कि उनके मन में Ravi Kishan के लिए फीलिंग्स हैं। राखी सावंत भी रुपाली गांगुली को बार-बार इसी बात के लिए चिढ़ा रही थीं। इसमें अन्य घरवाले भी शामिल थे। रुपाली गांगुली पहले से ही शो में ‘क्राई बेबी’ बोले जाने से परेशान थीं। रुपाली गांगुली का मूड खराब था और वह किसी से बात नहीं करना चाहती थीं। लेकिन राखी सावंत उनसे बात करने की कोशिश किए जा रही थीं। इसी चक्कर में रुपाली गांगुली का सारा गुस्सा राखी सावंत पर निकल गया।

रुपाली गांगुली ने राखी सावंत को कहा था ‘थर्ड ग्रेड’
राखी सावंत ने जब ‘बिग बॉस 1’ के एक एपिसोड में रुपाली गांगुली के साथ दोस्ताना रवैया दिखाने की कोशिश की तो वह भड़क गईं। रुपाली गांगुली इसलिए गुस्सा थीं क्योंकि शुरुआत में तो राखी सावंत उनके आगे-पीछे घूम रही थीं। लेकिन बाद में वह खुद को रुपाली की कॉम्प्टिटर बताने लगीं और फिनाले रेस में उनके साथ खुद को खड़े देखना चाहती थीं। रुपाली गांगुली ने राखी सावंत पर झूठे होने का आरोप लगाया और यह तक कहा कि वह कभी भी उनके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस 1’ के फिनाले एपिसोड के शूट रिहर्सल के दौरान भी राखी सावंत और रुपाली गांगुली की गंदी लड़ाई हुई थी।

‘राखी सावंत के लिए मेरी जिंदगी में जगह नहीं’
‘बिग बॉस 16’ लौट रहा है और सलमान खान के इस शो में एक बार फिर कंटेस्टेंट्स के बीच खूब झगड़े होते नजर आएंगे। पर पहले सीजन में रुपाली गांगुली और राखी सावंत का जो झगड़ा हुआ था, वह लंबे समय तक चर्चा में रहा। रुपाली गांगुली तब 72वें दिन बिग बॉस के घर से बेघर हो गई थीं। बाहर आने के बाद रुपाली गांगुली ने राखी सावंत पर जबरदस्त हमला बोला था।

‘रेडिफ’ को दिए इंटरव्यू में जब रुपाली गांगुली से पूछा गया था कि राखी सावंत और कश्मीरा शाह के साथ उनकी इक्वेशन कैसी है तो एक्ट्रेस ने कहा था, ‘100 कश्मीरा शाह एक राखी सावंत के बराबर हैं। जब हम मिलते हैं तो एक-दूसरे को हाय-हैलो बोलते हैं। लेकिन राखी सावंत मेरी जिंदगी में मायने नहीं रखतीं।’ रुपाली गांगुली ने तब बिग बॉस में ‘क्राई बेबी’ कहे जाने के सवाल पर कहा था कि वह रियल लाइफ में भी वैसी ही रही हैं। वह बचपन से ही किसी न किसी बात पर रो पड़ती थीं। उनके रोने से टीचर्स भी डर जाते थे। लेकिन अब रुपाली गांगुली और राखी सावंत के बीच कैसा रिश्ता है, यह तो नहीं मालूम।

About bheldn

Check Also

‘बेवफा सनम’ एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा का 20 साल की उम्र में निधन, हारी कैंसर से जंग

एक्टर-प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा कुमार का 20 साल की उम्र में निधन हो …