कातिल सास के हाथ में बहू का कटा हुआ सिर, सड़क पर निकली तो कांप गई लोगों की रूह

विशाखापट्नम,

आंध्र प्रदेश के अन्नाम्मैया जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपनी बहू का सिर काट दिया और थाने पहुंच गई. महिला अपने हाथों में सिर लेकर जैसे ही थाने पहुंची तो हड़कंप मच गया. यह घटना अन्नामय्या जिले के रायचोटी मंडल के. रामपुरम गांव में गुरुवार को हुई. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, अन्नाम्मैया जिले के रायचोटी क्षेत्र में सुब्बम्मा नाम की महिला ने अपनी 35 वर्षीय बहू वसुंधरा का सिर धड़ से अलग कर दिया. सिर धड़ से अलग करने के बाद पॉलीथिन में भरकर हाथों में लेकर थाने की ओर निकल पड़ी.

जब इस हालत में महिला को लोगों ने देखा तो हड़कंप मच गया. इस घटना को देख शहर के लोगों में सनसनी फैल गई, इस भयावह मंजर को देखकर लोग डर गए. महिला जैसे ही कटा सिर लेकर थाने पहुंची, पुलिस भी हैरान रह गई.

रायचोटी थाने के पुलिस निरीक्षक सुधाकर के मुताबिक, गुरुवार दोपहर करीब ढाई बजे सुब्बम्मा ने अपनी बहू वसुंधरा की सिर काटकर हत्या कर दी और उसका सिर थाने ले गई. सुब्बम्मा के बेटे की 10 साल पहले वसुंधरा से शादी के बाद मौत हो गई थी.

सुब्बम्मा को शक था कि वसुंधरा के मल्लिकार्जुन नाम के युवक के साथ अवैध संबंध हैं और वसुंधरा और मल्लिकार्जुन संपत्ति के लिए सुब्बम्मा को मार देना चाहते हैं. इसी आशंका के चलते सुब्बम्मा ने वसुंधरा की हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

About bheldn

Check Also

बिहार में भीषण हादसा: 9 लोगों की मौत, कार ने पहले बाइक को मारी टक्कर, फिर कंटेनर में जा घुसी

कैमूर बिहार के कैमूर में रविवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ है। सड़क हादसे …