रोने से नींद में खलल, पिता ने डेढ़ महीने के बच्चे को पीट-पीटकर मार डाला

फरीदाबाद,

दिल्ली से सटे हरियाणा के ओल्ड फरीदाबाद में हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई है. ओल्ड फरीदाबाद के राजीव नगर इलाके में एक पिता ने नींद खराब होने से नाराज होकर अपने ही डेढ़ महीने के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बच्चे के मामा ने उसके पिता पर यह आरोप लगाया है. फिलहाल मृतक बच्चे की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, आरोपी अभी फरार है, जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

जिस मासूम ने जन्म लेने के बाद अभी ढंग से आंखें भी नहीं खोली थी, उसी के पिता ने उसकी जान ले ली. यह आरोप बच्चे की मां ने ही अपने पति पर लगाया है. महिला का आरोप है कि डेढ़ महीने पहले उनके दो जुड़वा बेटे हुए थे. बच्चे की मां के मुताबिक, आज वह अपने भाई को ओल्ड फरीदाबाद की बसेलवा कॉलोनी में राखी बांधने के लिए गई थी लेकिन उसके एक बेटे को पति ने रख लिया था. जब वो भाई के घर पहुंची तो पति ने फोन कर पत्नी को जल्दी घर बुलाया.

महिला जब वापस लौटी तो उसका बच्चा मृत पड़ा था और पति मौके पर नहीं था. पड़ोसियों ने बताया कि बच्चा रो रहा था और जब बच्चे के चुप होने के बाद उन्होंने जाकर देखा तो बच्चे के मुंह और नाक से खून निकल रहा था. इसके बाद आरोपी पिता मौके से भाग गया.

बच्चे के मामा ने बताया की बच्चे की हत्या का आरोपी पिता सुंदर रात को गाड़ियों की पासिंग का काम करता है और दिन में सोता है. सोते समय जब बच्चा रोने लगा तो उसने नींद खराब होने से नाराज होकर बच्चे की पीट-पीट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.पुलिस के मुताबिक, बच्चे की मां के बयान के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

About bheldn

Check Also

गुजरात में पकड़ी गई 1400 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पकड़े गए 5 विदेशीस्मगलर, पाकिस्तान से जुड़ रहा कनेक्शन

नई दिल्ली  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नौसेना और गुजरात एटीएस के साथ मिलकर ड्रग्स …