‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट पर बिफरीं मोना सिंह, कहा- आमिर खान ने ऐसा कर दिया?

आमिर खान की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट की मांग थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के वक्त से ही सोशल मीडिया पर कुछ लोग आमिर और उनकी फिल्म के खिलाफ खड़े हो गए थे। इस बायकॉट की मांग का असर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बिजनस पर भी पड़ा है। आमिर खान और करीना कपूर खान तक लोगों से रिक्वेस्ट कर चुके हैं कि उनकी फिल्म को बायकॉट न किया जाए और हर कोई देखे। लेकिन बायकॉट की मांग के साथ-साथ जगह-जगह ‘लाल सिंह चड्ढा’ का विरोध भी किया जाने लगा है। इस पूरे बवाल पर अब एक्ट्रेस मोना सिंह ने रिएक्ट किया है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान की मां का रोल निभाने वालीं मोना सिंह ने उन लोगों की मंशा पर सवाल उठाए हैं, जो फिल्म को बायकॉट करने पर तुले हैं।

Laal Singh Chaddha फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म की रिलीज से कई दिन पहले ही ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने लगा था। लोग Aamir Khan द्वारा अतीत में दिए गए कुछ बयानों को लेकर खफा थे। इसी वजह से वो फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे थे। लेकिन Mona Singh इससे बेहद खफा हैं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर यह बायकॉट ट्रेंड इस तरह कैसे ज़ोर पकड़ रहा है? मोना सिंह को इस बात से बहुत धक्का लगा कि जो आदमी 30 साल से लोगों को एंटरटेन कर रहा है, लोग उसी के खिलाफ बायकॉट का झंडा लेकर खड़े हो गए।

बायकॉट से दुखी मोना बोलीं- आमिर ये डिजर्व नहीं करते
‘इंडियाटुडे’ से बातचीत में मोना सिंह ने कहा, ‘मैं बहुत दुखी थी। मतलब आमिर खान ने ऐसा क्या किया है जो वह यह डिजर्व करते हैं? वह पिछले 30 साल से हमें एंटरटेन कर रहे हैं। लेकिन मुझे पूरा विश्वास था कि बायकॉट करने वाले जैसे ही देखेंगे कि फिल्म हर भारतीय को पसंद आ रही है तो वो तुरंत आ जाएंगे।’

मोना सिंह को भी इस बात के लिए काफी ट्रोल किया गया है कि वह उम्र में आमिर से काफी छोटी है और बावजूद इसके उनकी मां का रोल कर रही हैं। इस पर मोना ने पलटवार करते हुए जवाब दिया था कि वह फिल्म में आमिर नहीं बल्कि लाल की मां के रोल में हैं। आमिर खान ने भी मोना सिंह का बचाव किया था।

About bheldn

Check Also

धुआं-धुआं हुआ शंभू बॉर्डर, पुलिस ने किसानों पर दागे आंसू गैस के गोले, स्थिति तनावपूर्ण

चंडीगढ़ हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर किसानों के दिल्ली कूच की घोषणा के बाद तनाव …