RJD विधायक श्रीकांत यादव का वीडियो वायरल, महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे

छपरा

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की अगुवाई में महागठबंधन की सरकार बनते ही हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब छपरा जिले के एक्मा विधानसभा सीट से आरजेडी के विधायक श्रीकांत यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में आरजेडी विधायक एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने और इसकी चर्चा शुरू होने के चलते सूचना के तौर पर खबर लिखी गई है। इस मामले में आरजेडी की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है। श्रीकांत यादव बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में RJD के टिकट पर विधायक बने थे। श्रीकांत यादव की शैक्षणिक योग्यता 8वीं पास है और वह फिलहाल करीब 52 साल के हैं।

आरजेडी पहले ही कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर उलझी हुई है। अब श्रीकांत यादव का वीडियो वायरल होने से पार्टी और भी फजीहत हो रही है। बिहार के नये कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के खिलाफ अपहरण के एक मामले में अदालत ने वारंट जारी कर दिया है। दरअसल, अपहरण के जिस मामले में उन्हें 16 अगस्त को अदालत के सामने हाजिर होना चाहिए था, वह मंत्री पद की शपथ ले रहे थे। इस मामले को लेकर विपक्ष अब सरकार को कटघरे में खड़ा कर रही है। वर्ष 2014 में अपहरण के एक मामले में बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह भी आरोपी हैं। इस मामले में सिंह ने ना तो अदालत के सामने आत्मसमर्पण किया ना ही जमानत के लिए अर्जी दी। 16 अगस्त को इनको अदालत में पेश होना था, लेकिन मंत्री पद की शपथ ले रहे थे। कार्तिकेय सिंह उर्फ मास्टर जी पटना से विधान परिषद चुनाव में जदयू के उम्मीदवार को हराकर विधान पार्षद बने हैं।

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …