शादी के दौरान ‘तमंचे पर डिस्को’, बार बाला के सामने दनादन फायरिंग

गोपालगंज,

बिहार के गोपालगंज में एक शादी के दौरान डांस करते हुए युवक ने जमकर फायरिंग की. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवक की पहचान कर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी अरमान अली की गिरफ्तारी के लिए अब छापेमारी की जा रही है.

दरअसल, जिले के भोरे थाना के रकबा गांव में 25 अगस्त की रात को अजीमुल्ला की बेटी अस्मीना खातून की शादी थी. इस दौरान आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम चल रहा था. जब बार बाला डांस कर रही थी, तभी गांव का ही रहने वाला अरमान अली अचानक स्टेज पर चढ़ गया और कमर से पिस्टल निकाल कर दनादन फायरिंग करने लगा. यह देख कुछ लोगों ने विरोध किया तो वह युवक भाग खड़ा हुआ. इसी क्रम में कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया था जो अब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा वीडियो 13 सेकंड का है, जिसमे आप देख सकते है कि बार बाला डांस कर रही है और युवक उसके पास पहुंच कर डांस करने लगता है और अपनी कमर से पिस्तौल निकाल कर फायरिंग कर रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और थाने में रिपोर्ट दर्ज कर युवक की तलाश में जुट गई है. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि दो दिन से वायरल हो रहा एक वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें युवक डांस करते हुए फायरिंग कर रहा है.

उन्होंने कहा कि यह भोरे थाना क्षेत्र के रकबा गांव का वीडियो है. युवक की पहचान कर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. युवक अरमान अली की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आरोपी जल्द पुलिस के गिरफ्त में आ जाएगा.

 

About bheldn

Check Also

मोदी सरकार ने 1 ग्राम भी दूध पाउडर इंपोर्ट नहीं किया है और न करेगी… अमित शाह बोले- झूठे दावे कर रहा विपक्ष

पुणे: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि केंद्र की दूध पाउडर आयात …