रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में फायरिंग, चार घायल

रोहतक

हरियाणा के रोहतक में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में शनिवार शाम हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में चार लोग घायल हो गये हैं। घायलों रोहतक के पीजीआईएमएस रोहतक में भर्ती करवाया गया है। पीजीआईएमएस पुलिस स्टेशन के एसएचओ प्रमोद गौतम के अनुसार एक कार सवार युवक ने दूसरी कार पर फायरिंग कर दी जिसके बाद वहां पर हंगामा शुरू हो गई। पुलिस के अनुसार फिल्हला घटना के कारणों का पता अभी तक नहीं चल सका है। वहीं महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी का कहना है कि पैसों के लेनदेन को लेकर दो गुटों के बीच यह झगड़ा था और जिसमें यह फायरिंग हुई है।

आज महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का कार्यक्रम था. जैसे ही बंडारू दत्तात्रेय के महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से निकलने के लगभग 20 मिनट बाद लाइब्रेरी तथा गेट नंबर 1 के पास ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई, जिसमें चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जो कुलदीप, सुशील, विजित व हर्ष बताए गए हैं। घायलों में दो रोहतक के गांव आसन व दो झज्जर के गांव दुबधन व खेड़ी आसरा के रहने वाले हैं। किसी के सिर व तो किसी के हाथ पर गोली लगी थी। चारों को पीजीआई ले जाया गया, जहां से परिजन निजी अस्पताल में ले गए।

पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी दो गाड़ियों में सवार होकर आए थे। उनमें से एक नंबर गेट के पास कार पोल से टकरा गई। इसके बाद हमलावर दूसरी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।

About bheldn

Check Also

यूपी में शिक्षकों की डिजिटल हाजिरी पर लगाई गई रोक, योगी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

लखनऊ उत्तर प्रदेश सरकार ने डिजिटल अटेंडेंस पर फिलहाल रोक लगा दी है। बेसिक शिक्षा …