मोदी की नजरों में अच्छा बने रहने के लिए किया नाटक,’ निर्मला सीतारमण की डीएम को फटकार पर कांग्रेस का निशाना

नई दिल्ली

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में डीएम को फटकार लगाए जाने पर कांग्रेस ने एतराज जताया है। उन्होंने वित्त मंत्री के व्यवहार को अशोभनीय करार दिया है। इसके अलावा कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने यह नाटक पीएम मोदी की नजरों में अच्छा बने रहने के लिए किया है। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर इस पूरे वाक्ये पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

‘पीएम मोदी के सामने अच्छा बनना के लिए किया नाटक’
पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट किया, ‘मनमोहन सिंह की सरकार सितंबर, 2013 में राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा कानून लाई थी। ऐसी कोई उम्मीद नहीं की गई थी श्रेय लेने के लिए नेताओं की तस्वीरें इस्तेमाल की जाएंगी। प्रधानमंत्री की नजरों में अच्छी बनी रहने के लिए वित्त मंत्री द्वारा इस तरह का नाटक किया जाना बहुत अशोभनीय है।’

तेलंगाना के मंत्री भी जता चुके हैं एतराज
कांग्रेस से पहले तेलंगाना के मंत्री टी रामाराव ने भी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमणल के इस व्यवहार पर आपत्ति जता चुके हैं। उन्होंने कहा कि ऊंचे पदों पर बैठे लोगों का ऐसा बर्ताव प्रशासनिक सेवा में काबिज अधिकारियों का मनोबल गिराएगा। डीएम जितेश वी पाटिल के गरिमापूर्ण व्यवहार पर मेरी तरफ से शुभकामनाएं।

क्या है मामला
शुक्रवार को, सीतारमण ने उचित मूल्य की दुकानों के जरिये चावल की आपूर्ति में केंद्र और राज्य का हिस्सा पूछे जाने पर जवाब नहीं दे पाने के कारण कामारेड्डी के जिलाधिकारी पाटिल को फटकार लगाई थी। बिरकूर में पीडीएस (जन वितरण प्रणाली) की एक दुकान के निरीक्षण के दौरान केंद्रीय मंत्री ने जिलाधिकारी से यह भी पूछा था कि वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर क्यों नहीं है।

About bheldn

Check Also

आर्थिक सर्वेक्षण में सरकार ने बताया FY25 में कितनी रहेगी GDP ग्रोथ, एक संकट का भी जिक्र

नई दिल्ली, केंद्र सरकार 23 जुलाई को बजट 2024-25 पेश करेगी और इससे पहले PM …