कार में रोमांस कर रहा था कपल, गाड़ी छीनकर भागे चोर, कपड़े भी ले गए

नई दिल्ली ,

एक कपल रात में अपनी कार के अंदर बैठे हुए रोमांस कर रहे थे. तभी उनके साथ ऐसा हादसा हो गया, जो उन्हें ताउम्र के लिए बुरी याद दे गया. दरअसल, सुनसान जगह कार पार्क कर खड़े कपल पर क्रिमिनल्स की नजर पड़ गई. जिन्होंने ना सिर्फ कपल के पर्स और मोबाइल चुरा लिए, बल्कि दोनों के कपड़े भी लेकर भाग गए.

17 अगस्त को हुई ये घटना ब्राजील की है, जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कपल सफेद रंग की कार के अंदर रोमांस कर रहे थे. तभी चोरों का एक ग्रुप उन्हें घेर लेता है. चोरों ने कपल के पैसे और कपड़े लूटकर उन्हें यूं ही बीच सड़क नेकेड हालत में छोड़ दिया.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना रात को करीब साढ़े 9 बजे घटी थी. कार एक सुनसान पार्किंग में खड़ी थी. अंदर एक कपल मौजूद था. तभी चोरों का ग्रुप उनपर अटैक कर देता है. एक शख्स जबरन कार का गेट खोलता है, जबकि दूसरा कपल का सामान छीनने लगता है. कपल जब इसका विरोध करते हैं तो वो उन्हें धमकाने लगते हैं.

घटना सीसीटीवी में कैद
इतना ही नहीं चोरों ने कपल को बाहर खींचकर उनकी कार भी हथिया ली. कपल की कार छीनकर भागते हुए उन्होंने उनके कपड़े खिड़की से बाहर फेंक दिए. जिसके बाद कपल ने तुरंत अपने कपड़े उठाकर पहन लिए. हालांकि, कुछ कपड़े कार में ही रह गए थे.

घटना का सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजील में पब्लिक प्लेस में संबंध बनाना गैरकानूनी है. ऐसे में कपल को जुर्माने के साथ-साथ जेल की सजा भी काटनी पड़ सकती है.

 

About bheldn

Check Also

कमला हैरिस होंगी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार? जो बाइडेन ने भी किया समर्थन

नई दिल्ली, अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडेन ने अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली …