स्कूल में देखा गंदा टॉयलेट, BJP MP जनार्दन मिश्रा ने की हाथों से सफाई

रीवा।

अक्सर अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा अपने स्वच्छता अभियान को लेकर फिर सुर्खियों में है। रीवा सांसद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मिश्रा एक स्कूल के गंदे टॉयलेट को हाथों से साफ करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तरह से सफाई करने का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी पोस्ट किया है, जो काफी सुर्खियों में है।

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो रीवा जिले के खटखरी का है। रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा, पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत युवा मोर्चा के द्वारा बालिका विद्यालय खटखरी में आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वृक्षारोपण कार्यक्रम के बाद जब उन्हें इस बात का पता चला कि विद्यालय का टॉयलेट काफी गंदा है, जिसके चलते इसका उपयोग करने में काफी परेशानी होती है, तो वह बिना ब्रश का इंतजार किए ही बाल्टी में पानी लेकर हाथों से ही टॉयलेट को रगड़-रगड़ कर साफ करने लग गए। इस काम में उन्होंने किसी की मदद नहीं ली और पूरी निष्ठा के साथ काम को अंजाम दिया। यह देख सब चौक गए। सांसद ने स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए लोगों को सफाई रखने की नसीहत दी। उनके इस तरह से सफाई करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पहले भी वायरल हुए हैं ऐसे वीडियो
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत आभियान को बेहद गंभीरता से लेने वाले सांसद जनार्दन मिश्रा इसके पहले भी इस तरह से टॉयलेट की सफाई कर सुर्खियों में रह चुके हैं। इसके पहले उन्होंने रीवा जिले के खजुहा गांव में गंदे पड़े स्कूल के टॉयलेट को हाथों से साफ किया था और कोरोनाकाल के समय मऊगंज जनपद के सेमरिया पंचायत के कुंज बिहारी क्वारंटीन केन्द्र का निरीक्षण करने के दौरान गंदे टॉयलेट की सफाई कर सुर्खियों में आए थे। उनका इस तरह से हाथों से टॉयलेट को साफ करने का वीडियो उस समय भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था।

 

About bheldn

Check Also

हिस्ट्रीशीटर सलमान लाला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भागने के लिए पुलिसकर्मी पर तानी पिस्तौल

इंदौर , इंदौर के एमआईजी में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर सलमान लाला को क्राइम ब्रांच और …