टीना ने शालीन को किया Kiss, यूजर्स बोले- बंद करो, पक गए फेक रोमांस देखकर

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच प्यार परवान चढ़ता दिख रहा है. दोनों को शुरुआत में तो दर्शक पसंद कर रहे थे, लेकिन जैसे- जैसे समय बीत रहा है, दोनों की बॉन्डिंग्स में काफी बनावटीपन नजर आने लगा है. ऐसा लग रहा है, मानों दोनों ही गेम के लिए अपना रोमांटिक एंगल बना रहे हों. इसी तरह गौतम विज और सौंदर्या शर्मा के बीच भी नजर आ रहा है. हालांकि, दर्शक इस समय टीना और शालीन के लव एंगल पर बात कर रहे हैं.

टीना-शालीन का रोमांस
मेकर्स ने टीना दत्ता और शालीन भनोट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस, शालीन को किस करती भी नजर आ रही हैं. यूजर्स का कहना है कि दोनं ही गेम के लिए न जाने क्या-क्या कर रहे हैं. अब तो दोनों का रोमांस फेक नजर आने लगा है. पल में लड़ते हैं तो पल में इतनी गहरी दोस्ती दिखाते हैं, जिसकी कोई हद नहीं. मेकर्स ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अब्दू रोजिक, टीना और शालीन के लिए गाना गा रहे हैं.

पहले तो टीना और शालीन रोमांटिक डांस करते हैं, इसके बाद टीना सोफे पर बैठ जाती हैं और शालीन को अपने पास बुलाकर उन्हें किस करती हैं. टीना की आंखों में शालीन के लिए प्यार बखूबी नजर आ रहा है. 15 सेकंड के इस वीडियो में अब्दू रोजिक के पास अंकित भी बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों का रोमांस अंकित भी एन्जॉय करते दिख रहे हैं.

अंकित की बात करें तो इनकी बॉन्डिंग दोस्त प्रियंका चहर चौधरी संग काफी अच्छी नजर आती है. हालांकि, आजकल दोनों के बीच काफी लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं. शालीन भनोट संग प्रियंका चिकन को लेकर लड़ाई करती हैं तो यह बात अंकित को पसंद नहीं आती. वह कहते हैं कि खाने की चीज को लेकर इस तरह बड़ा बनाना ठीक नहीं. इसपर प्रियंका कहती हैं कि तुझे दो साल से झेल रही हूं. अपना एटीट्यूड मुझे मत दिखा और मुंह बंद रख. मुझे जो करना है मैं करूंगी.

About bheldn

Check Also

सोनू सूद ने रोटी पर थूकने वाले की ‘शबरी के बेर’ से की तुलना, लिया भगवान राम का नाम तो कंगना रनौत भी तिलमिला गईं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ढाबे वाला …