कपिल शर्मा शो पर बोनी ने खोले बेटी के राज, क्यों चीख पड़़ीं जाह्नवी?

कपिल शर्मा शो पर इस बार जाह्नवी कपूर धमाल मचाने आ रही हैं. पापा बोनी कपूर के साथ जाह्नवी शो पर फैमिली से जुड़े कई राज खोलती नजर आएंगी. अब अगर बेटी ऐसा करेगी तो भला पापा भी कहां पीछे रहने वाले हैं. बोनी भी बेटी की आदतों का ऐसा पिटारा खोलने वाले हैं कि जाह्नवी बस चिल्लाकर ही रह जाएंगी. हंसी के फुहारों से भरे इस एपिसोड का प्रोमो वाडियो ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है.

मैसी किड हैं जाह्नवी
4 नवंबर को रिलीज हो रही मिली फिल्म को लेकर जाह्नवी कपूर बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म का जोर शोर से प्रमोशन भी जारी है. फिल्म को प्रमोट करने एक्ट्रेस जा पहुंची हैं कपिल शर्मा के शो पर. जहां बोनी कपूर ने बेटी के खूब राज खोले. वहां बैठे सभी लोग हंसे बिना नहीं रह पाए. बोनी कपूर ने बताया जाह्नवी आज भी बच्चों जैसी ही हैं. हमेशा कमरे में कपड़े बिखरे रहते हैं. कपिल के शो पर जाह्ववी की कुछ अनसुनी बातों को बोनी ने जगजाहिर कर दिया.

बोनी ने खोले बेटी के राज
बोनी कपूर ने कहा – जब मैं इसके कमरे में जाता हूं तो सारे कपड़े बिखरे पड़े रहते हैं. टूथपेस्ट खुला होता है. रोज मुझे बंद करना पड़ता है. शुक्र की बात है कि कम से कम फ्लश तो कर देती है. ये सुनकर जाह्नवी परेशान हो जाती हैं. वो चिल्ला कर कहती हैं- पापा. बोनी की बातें सुनकर कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह भी ठहाके लगा के हंसने लगते हैं.

कपिल शर्मा जाह्नवी से पूछते हैं कि आज वह स्टार बन गई हैं तो आज भी जब वह बोनी के साथ जाती हैं तो उन्हें ऐसा तो नहीं लगता कि बोनी अभी भी उन्हें स्कूल छोड़ने आ रहे हैं? इस पर जाह्नवी कहती हैं कि मुझे तो हमेशा ऐसा लगता है कि जैसे वह स्कूल छोड़ रहे हैं. वह आगे कहती हैं, आज कपिल शर्मा शो पर छोड़ने आए थे पर अंदर ही आ गए अभी. शो पर श्रीदेवी को लेकर भी बोनी कपूर ने भी अपनी फीलिंग्स जाहिर किए. उन्होंने बताया कि कैसे वो परांठे से इडली पर शिफ्ट हुए हैं. शो पर श्रीदेवी को भी ट्रिब्यूट दिया जाएगा. जाह्नवी उनके गाने हवा हवाई पर डांस करती नजर आएंगी.

About bheldn

Check Also

मुंबई होर्डिंग हादसा: कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की हुई मौत, अंतिम संस्कार में पहुंचा एक्टर

13 मई को मुंबई के घाटकोपर में बड़ा हादसा हुआ था. अचानक से आए तेज …