नो-बॉल पर बवाल होते-होते बचा, अंपायर से भिड़ने जा रहे शाकिब को विराट ने रोका

एडिलेड

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के मुकाबले में नो बॉल को लेकर बवाल होते-होते बचा। अगर यहां विराट कोहली बीच में नहीं आते तो बैड बॉय वाली इमेजा के बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन अंपायर से भिड़ ही जाते। यह सब हुआ भारतीय पारी के 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर। हसन महमूद की गेंद बाउंसर थी, जिस पर विराट कोहली ने बल्ला अड़ाते हुए एक रन लिया और अंपार की ओर नो-बॉल की मांग करते हुए इशारा कर दिया।

विराट कोहली ने जैसे ही इशारा किया तो अंपायर ने नो-बॉल का इशारा कर दिया। इस पर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन अंपायर की ओर दौड़ पड़े। ऐसा होते देख विराट कोहली बीच में आ गए। जब कोहली को आते देखा तो शाकिब का गुस्सा छू मंतर हो गया। वह फिर हंसते दिखाई दिए। उन्होंने कोहली को गले लगा लिया। उनके और विराट कोहली के बीच बात हुई और फिर इसके बाद शाकिब फील्डिंग करने चले गए।

इस दौरान शाकिब कुछ इशारे से विराट कोहली को कुछ कहते दिखे, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी। विराट कोहली भी शांत हो गए। कॉमेंटेटर भी इस बात की चर्चा करते दिखे कि कोहली के बीच में आ जाने से मामला शांत हो गया। उल्लेखनीय है कि शाकिब अल हसन इससे पहले कई बार अंपायर से फैसले को लेकर भिड़ चुके हैं।

दूसरी ओर, भारतीय टीम ने मैच में 184 रनों का स्कोर बनाया। उसके लिए सबसे अधिक विराट कोहली ने नाबाद 64 रनों की पारी खेली। इसमें उन्होंने 44 गेंदों का सामना किया, जबकि 8 चौके और एक छक्का उड़ाया। उनके अलावा केएल राहुल ने 32 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 50 रनों की पारी खेली। यह टूर्नामेंट में उनकी पहली हाफ सेंचुरी है, जबकि कोहली का तीसरा अर्धशतक है। सूर्यकुमार यादव ने 16 गेंदों में 30 रनों की तूफानी पारी खेली।

About bheldn

Check Also

पुणे सड़क हादसे का नया CCTV आया सामने, नशे में नाबालिग ने ली दो इंजीनियरों की जान

पुणे, महाराष्ट्र के पुणे सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है. जिसमें दिख रहा है …