UP: गोंडा में अफेयर के शक में भाई ने काटा बहन का सिर, वारदात के बाद इलाके में फैली दहशत

गोंडा,

उत्तर प्रदेश के गोंडा में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. लव अफेयर की शंका के चलते एक युवक ने धारदार हथियार से अपनी बहन का गला काटकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. यह घटना गोंडा के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के दामोदरपुरवा गांव में बीती रात हुई. यहां के 22 वर्षीय कलीम को शक था कि उसकी 16 वर्षीय बहन का किसी युवक से अफेयर चल रहा है. इसी शक के आधार पर कलीम ने बीती रात घर में रखे धारदार हथियार गड़ासे से बहन की गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी.

इस घटना से परिवार में चीख पुकार मच गई. जानकारी होते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने वारदात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस घटना में आरोपी कलीम की मां तस्लीमा ने बेटे के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. सीओ मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि लड़की के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी कलीम को हिरासत में ले लिया गया है.

About bheldn

Check Also

J-K: डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना ने पूरे इलाके में की घेराबंदी

डोडा, जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने …