ये ‘तेज’ स्टाइल है! BMW और मर्सिडीज छोड़िए… लालू के लाल हैं साइकिल के दीवाने, लोग बोले- धन्य हैं तेजू भैया

पटना

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार किसी काम को लेकर नहीं, बल्कि रील्स को लेकर। दरअसल, तेज प्रताप यादव अक्सर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। तेज प्रताप ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में तेज प्रताप यादव कच्ची सड़क पर साइकिल चला रहे हैं। साइकिल के पीछे उन्होंने एक ग्रामीण को भी बैठाया है। देखने से ऐसा लग रहा है कि वह खेत में काम कर वापस अपने घर लौट रहा था। तेज प्रताप यादव साइकिल तेजी से चला रहे हैं और मुस्कुरा भी रहे हैं।

‘धन्य हैं तेजू भैया…’
हम सभी जानते हैं कि तेज प्रताप यादव महंगी गाडियों के भी शौकीन है। उनके पास हर तरह की गाड़ियां हैं। लेकिन साइकिल वाले वीडियो देखकर लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया पर मजे भी ले रहे हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘आप जैसा जमीनी नेता पाकर बिहार की जनता धन्य है तेजू भैया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपका अंदाज निराला है। जबकि एक और यूजर ने लिखा कि आप जैसा नेता कोई नहीं है।

तेज प्रताप का अंदाज नया नहीं
ऐसा नहीं है कि तेज प्रताप यादव का यह अंदाज नया है। इससे पहले भी तेज प्रताप का अलग-अलग अंदाज में फोटोज और वीडियो सामने आ चुके हैं। वन एवं पर्यावरण मंत्री बनने के बाद तेज प्रताप यादव कई तरह के वीडियो बना चुके हैं, जो पर्यावरण से संबंधित रहा है। तेज प्रताप यादव पक्षियों को उड़ाते हुए भी वीडियो बना चुके हैं।

कभी महंगी गाड़ी चलाते दिखे तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव महंगी गाड़ी चलाते भी देखे गए हैं। जब मीडिया में दोनों भाइयों में विवाद को लेकर खबर चल रही थी, तब तेज प्रताप तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव को पीछे बैठा कर पटना की सड़कों पर गाड़ी चलाते देखे गए थे। उस वक्त भी सोशल मीडिया पर उनके अंदाज को खूब चर्चा हुई थी।

गोपालगंज में हैं तेज प्रताप यादव
बता दें कि तेज प्रताप यादव इस वक्त गोपालगंज में हैं और वहीं से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। छठ पूजा के मौके पर भी उन्होंने एक वीडियो पर शेयर किया था। वीडियो में वह अपने गांव फुलवड़िया की महिलाओं के साथ प्रसाद बनाते देखे गए थे। गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं और ब्लॉग भी बनाते हैं।

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …