पॉपुलर सिंगर-रैपर आरोन कार्टर की संदिग्ध हालत में मौत, घर के बाथटब में मिला शव

पॉप आइकन कहे जाने वाले मशहूर सिंगर और रैपर आरोन कार्टर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। आरोन कार्टर 34 साल के थे। उनका शव उनके कैलिफोर्निया स्थित घर से संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया। आरोन कार्टर की मौत से फैंस को बड़ा झटका लगा है। बेहद कम उम्र में ही आरोन कार्टर ने काफी पॉपुलैरिटी बटोर ली थी। वह एल्बम Aaron’s Party से खूब हिट हुए थे। काफी कम उम्र में आरोन कार्टर ने अपना पहला एल्बम लॉन्च किया था।

Aaron Carter की अचानक मौत ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है। आरोन कार्टर का शव उनके घर में बाथटब में मिला। मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। सिंगर आरोन कार्टर के निधन की जानकारी उनके एजेंट टेलर हेलगेसन ने दी, जो अम्ब्रेला मैनेजमेंट में काम करते हैं। आरोन कार्टर बैकस्ट्रीट बॉयज फेम निक कार्टर के भाई थे।

आरोन का करियर और म्यूजिक एल्बम
आरोन कार्टर ने 1997 में अपना पहला स्टूडियो एल्बम लॉन्च किया था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उनका दूसरा एल्बम ‘आरोन की पार्टी’ 2000 में रिलीज हुआ था। आरोन कार्टर ने डिज्नी और निकलोडियन के कुछ शोज में एक्टिंग भी की थी। इसके अलावा वह ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ के सीजन 9 में एक कंटेस्टेंट के रूप में भी नजर आए थे।

आरोन कार्टर का परिवार और विवाद
पिछले कुछ साल में आरोन कार्टर विवादों में भी फंसे। उन्हें एक बार नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बाद में आरोन कार्टर ने 2019 में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह कुछ मानसिक परेशानियों से जूझ रहे हैं। तब उन्होंने अपना इलाज करवाने की भी कोशिश की थी। आरोन कार्टर के जाने के बाद अब उनके परिवार में बड़े भाई निक कार्टर के अलावा तीन बहनें और बेटे प्रिंस हैं। आरोन कार्टर की रहस्यमय मौत से फैंस शॉक में हैं।

About bheldn

Check Also

भारत के लिए पहली बार टी20 विश्व कप में खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी, बैटिंग मच जाएगा कोहराम!

​आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम अमेरिका के लिए रवाना हो चुकी है। …