आलिया की गुड न्यूज से झूम उठीं राखी सावंत, बर्तन बजाकर किया डांस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज प्राउड पेरेंट्स बन गए हैं. 6 नवंबर को आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया. बॉलीवुड जगत से लेकर फैंस तक हर कोई आलिया को बेशुमार बधाई दे रहा है. तो भला ऐसे में हमारी ड्रामा क्वीन राखी सावंत भला कैसे पीछे रह सकती थीं. उन्होंने तो शुभकामनाएं देने के लिए थाली तक बजा डाली.

कपूर खानदान के घर आई खुशियां
आलिया रविवार सुबह ही रिलायंस अस्पताल में एडमिट हो गई थीं. दिन बीतते-बीतते खुश खबर भी आ ही गई. आलिया ने खुद इस खबर को सभी फैंस के साथ शेयर किया. आलिया ने पोस्ट कर लिखा- ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज आ गई है. हमारी बेबी इस दुनिया में आ गई है और वो कमाल की लड़की है. इस खुशी को जाहिर करना मुश्किल है. हम एक ब्लेस्ड पेरेंट्स बन गए हैं. प्यार, प्यार, प्यार आलिया और रणबीर.’ आलिया ने जब से खबर सुनाई है देशभर के लोग उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे हैं.

राखी सावंत ने खिलाई मिठाई
ये गुडन्यूज सुनकर राखी सावंत भी फूली नहीं समाईं. पैपराजी से बातचीत में राखी चम्मच से पैन बजाकर, गाना गाकर डांस करती दिखीं. उन्होंने आलिया रणबीर को बधाई दी. वहीं साथ खड़ें आदिल ने भी कपल को ब्लेस्ड पेरेंट पर शुभकामनाएं दी. राखी सावंत ने कहा- लक्ष्मी आई घर में…लक्ष्मी आई है. बेबी गर्ल हुई है आलिया को, आलिया ये मिठाई लो, देश की जनता के लिए मिठाई लो. जिस दिन का इंतजार था,आज वो हो गया. एक क्यूट सी बेबी, परी को जन्म दिया. बधाई नीतू जी, फुल कपूर खानदान. राखी के साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी भी इस सेलिब्रेशन में उनके साथ मौजूद थे. उन्होंने भी कपल को पेरेंट्स बनने की बधाई दी.

आलिया और रणबीर की शादी इसी साल 14 अप्रैल को एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी. शादी के कुछ महीने में ही आलिया ने एक टाइगर फैमिली की फोटो पोस्ट कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी कि वो मां बनने वाली हैं. पहले ट्रायमेस्टर में ही आलिया ने अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली थी. बताया जाता है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के ऐलान के साथ ही आलिया और रणबीर का प्यार शुरू हुआ था. वहीं इसके रिलीज के साथ ही आलिया और रणबीर हाथ में हाथ डाले अपनी शादी और होने वाले बेबी की खुशी एंजॉय करते साथ स्पॉट किए जाते थे

About bheldn

Check Also

मुंबई होर्डिंग हादसा: कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की हुई मौत, अंतिम संस्कार में पहुंचा एक्टर

13 मई को मुंबई के घाटकोपर में बड़ा हादसा हुआ था. अचानक से आए तेज …