बुर्ज खलीफा के पास 35 मंजिला इमारत में लगी आग, चौंकाने वाला वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस क्लिप में हम एक इमारत को जलता हुआ देख सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना दुबई की है जहां सोमवार तड़के दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के पास एक 35 मंजिला बिल्डिंग The Emaar skyscraper में भीषण आग लग गई। बता दें, यह इमारत अमीरात में ‘एमार’ नामक डेवलपर द्वारा बनाए गए 8 बुलवार्ड वॉक नामक टावरों में से एक है। बाद में आग पर काबू पा लिया गया। खैर, हादसे के वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर छा गए हैं।

इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म से शेयर किया जा रहा है। इस क्लिप को ट्विटर पर @MirrorNow ने साझा करते हुए बताया- दुबई Skyscraper Fire: बुर्ज खलीफा के पास skyscraper में भीषण आग लग गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। यह आग इमारत के निचले अपार्टमेंट में लगी और देखते ही देखते पूरी इमारत में फैल गई।

आग के बाद ऐसा हुआ इमारत का हाल
जहां सोशल मीडिया पर एक तरफ इमारत के धूं-धूं कर जलने के वीडियो वायरल हो रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने आग पर काबू पाने के बाद की भी तस्वीरें साझा की हैं। इनमें देखा जा सकता है कि बिल्डिंग का एक हिस्सा बुरी तरह से जल गया है, जिसकी वजह से वह काला पड़ गया है। हालांकि, यूजर्स लिख रहे हैं कि इस हादसे में कितने लोग हताहत हुए हैं उसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

About bheldn

Check Also

ग्रीस-अमेरिका में फाइनल हुई F-35 डील, तुर्की को बड़ा झटका, मुंह ताकते रहे ‘खलीफा’ एर्दोगन

एथेंस: ग्रीस और अमेरिका में एफ-35 लड़ाकू विमानों की डील लगभग फाइनल हो गई है। …