‘बाय-बाय फैमिली, कर लो अब शादी…’, सुसाइड नोट लिख लड़की फांसी पर झूली

लखनऊ ,

राजधानी लखनऊ में एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मरने से पहले युवती कथित रूप से एक सुसाइड नोट भी छोड़कर गई है. इस नोट में लिखा है कि ‘बाय-बाय फैमिली मेंबर. लो अब कर लो शादी. मैं न शादी करना चाहती हूं और न ही जीना चाहती हूं.’ अब पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के कृष्णा नगर थाना इलाके की रहने वाली एक युवती अपने भैया-भाभी के साथ रह रही थी. युवती की मां का देहांत कुछ समय पहले हो गया था. इसके बाद से उनका परिवार कानपुर रोड पर बनी एलडीए कॉलोनी के एक मकान में किराए पर रहने लगे थे. घर के पास ही उसके बड़े भाई-भाभी दूसरे मकान में रहते थे.

बताया गया कि घटना के दिन जब दरवाजा नहीं खुला तब काफी देर से आने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो उस सामने फंदे पर लटकता हुआ युवती का शव मिला. पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला, जिससे पता चला कि युवती शादी नहीं करना चाहती थी. पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.

डीसीपी सेंट्रल जोन अपर्णा कौशिक के मुताबिक, युवती के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसको कब्जे में लेकर पूछताछ की भी जा रही है. वहीं, मृतका के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है. अब इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही हर पहलू पर जांच की जा रही है.

About bheldn

Check Also

मुगलों के ताजमहल से लड़ने को तैयार है आगरा की ये सफेद इमारत, 104 साल में हुई तैयार, अब यहां का भी लगेगा टिकट

आगरा का नाम आते ही, जहन में सबसे पहला नाम ताजमहल का आता है, और …