पहले प्यार का नाटक, फिर शारीरिक संबंध… अश्लील वीडियो से किया ब्लैकमेल

आगर मालवा ,

मध्य प्रदेश के आगर मालवा में युवती को प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने संबंध बनाने का वीडियो भी बनाया फिर उसे ब्लैकमेल कर अन्य लोगों और दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. युवती के पिता ने थाने में मामला दर्ज कर पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है.

19 साल की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने अपने सहेली के दोस्त से दोस्ती की और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया. एक दिन उसके प्रेमी ने अपने घर पर बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. आरोप है कि डरा धमका कर इसका वीडियो भी बनाया. इसके बाद उसका प्रेमी वीडियो वायरल करने का दिखाकर उसके साथ संबंध बनाता रहा.

पीड़िता ने पुलिस को बताया हद तो तब हुई जब उसने वीडियो का डर दिखाकर अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव डालने लगा. जब उसने विरोध किया तो उसके प्रेमी ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिर पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपने पिता को दी. तुरंत ही स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया गया. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस विभन्न धाराओं में मामला दर्ज किया.

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है पुलिस द्वारा उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About bheldn

Check Also

केदारनाथ धाम जा रही बस में लगी भीषण आग… धुआं उठता देख सामान छोड़कर कूदे यात्री

शिवपुरी, मध्य प्रदेश के शिवपुरी में कोलारस थाना क्षेत्र के गुना-शिवपुरी फोरलेन हाइवे पर एक …