HC से भी मंजूर राउत की रिहाई, भावुक हुए शिवसैनिक; बोले- शेर आ रहा है

मुंबई

पातरा चॉल घोटाले में संजय राउत की रिहाई पर हाई कोर्ट ने भी रोक लगाने से इनकार कर दिया है। अब संजय राउत आज शाम या फिर कल सुबह तक जेल से बाहर आ सकते हैं। आज ही उन्हें PMLA कोर्ट ने बेल दी थी। संजय राउत की रिहाई की खबर से शिवसेना में जश्न का माहौल है और नेता एवं कार्यकर्ता भावुक हैं। यहां तक कि शिवसेना के नेता भास्कर जाधव ने भावुक होते हुए कहा कि अब शेर बाहर आ रहा है, सावधान रहो। हाई कोर्ट ने संजय राउत की जेल से रिहाई पर रोक नहीं लगाई है, लेकिन ईडी की याचिका पर सुनवाई के लिए कल की तारीख तय की है।

संजय राउत को आज दोपहर को ही पीएमएलए कोर्ट ने बेल दी थी, जिसके बाद ईडी ने उसका विरोध करते हुए सेशन कोर्ट का रुख किया था। सेशन कोर्ट से भी संजय राउत की बेल को मंजूरी मिली थी और फिर केंद्रीय एजेंसी ने उच्च न्यायालय का रुख किया था। अब उच्च न्यायालय ने गुरुवार को बेल के खिलाफ अर्जी पर सुनवाई की बात कही है, लेकिन रिहाई के आदेश पर रोक से भी इनकार कर दिया है। संजय राउत की रिहाई की खबर आते ही ठाकरे समूह खुशी मना रहा है। पटाखे फोड़े जा रहे हैं, गुलाल फेंका जा रहा है।

संजय राउत की रिहाई से शिवसेना नेता भास्कर जाधव भावुक नजर आए। भास्कर जाधव नने कहा, ‘आज हम सब खुशी के आंसू लेकर जा रहे हैं। संजय राउत हमारे सेनानी हैं, एक सिद्धांतवादी नेता हैं। एक नेता जो अपनी स्थिति पर कायम है। ये नेता पिछले दो-चार साल से इस राज्य में लोकतंत्र पर हमला कर रहे हैं। उनके विरुद्ध वह अपनी कलम से प्रहार कर रहे थे। उन्हें रोकने के कई प्रयास किए गए, लेकिन वे नहीं रुके। अंत में उन्हें जेल में डाल दिया गया। जेल जाने के बाद भी संजय राउत थके नहीं, उन्होंने सरेंडर नहीं किया, वे और भी मजबूत होकर खड़े रहे।’

About bheldn

Check Also

क्या TRP ‘गेम जोन’ पर मेहरबान थे अफसर? BJP नेता वजुभाई वाला ने बताया क्यों हुआ हादसा?

अहमदाबाद गुजरात के राजकोट अग्निकांड को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता और कर्नाटक के राज्यपाल …