शर्लिन चोपड़ा समाज के लिए खतरा… भड़के राज कुंद्रा बोले- खुद गंदगी फैलाती है, जल्‍द होगी अरेस्‍ट

बिजनेसमैन राज कुंद्रा मीडिया के सामने तो मास्क लगाकर आते हैं। पपाराजी के किसी सवालों के जवाब नहीं देते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह खासा एक्टिव रहते हैं। कभी फैन्स के जवाब देते हैं तो कभी किसी मुद्दे पर खुलकर बोलते हैं। अब लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने शर्लिन चोपड़ा पर हमला बोला है। साथ ही उन्हें ‘समाज के लिए खतरा’ बताया है और उनकी गिरफ्तारी की भी बात कही है।

आपको याद हो तो जब राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी केस चल रहा था तब शर्लिन चोपड़ा ने उन पर एक-से-एक गंभीर आरोप लगाए थे। अब राज कुंद्रा ने लेटेस्ट ट्वीट में एक फैन के ट्वीट पर जवाब दिया है, जिसमें वह शर्लिन चोपड़ा के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। दरअसल, राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। साथ ही महाराष्ट्र साइबर पुलिस को टैग किया था।

शर्लिन चोपड़ा पर साधा राज कुंद्रा ने निशाना
राज कुंद्रा ने लिखा था- कुछ लोगों की भौंकने की आदत होती है और कुछ को उंगली करना अच्छा लगता है। उन भौंकते हुए लोगों की असलियत जल्द सामने आएगी। अब इसी पर एक यूजर ने रिप्लाई किया। बताया कि उन्होंने शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो देखा है, जो कि उन्होंने ओनलीफैन्स पर रिलीज किया है। उसने आगे मुंबई पुलिस से सवाल भी किया कि उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन की शिकायत पर कैसे केस दर्ज कर लिया।

राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के लिए कही ये बात
अब इसी के जवाब में राज कुंद्रा ने दूसरा ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा- यही को मैं भी कहना चाहता हूं। जो मेरे पर आरोप लगा रही है, वही X रेट कंटेंट प्रोड्यूस कर रही है। वह वल्गैरिटी और महिला के अधिकारों की बात करती है और अभी भी वह इस तरह के भद्दे कंटेंट प्रोड्यूस कर रही है। वह जल्द अरेस्ट होगी। वह समाज के लिए खतरा है।

राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने लगाए थे गंभीर आरोप
बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने अक्टूबर, 2021 में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ केस किया था। फ्रॉड और मेंटल हरैसमेंट का आरोप लगाया था। साथ ही 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा भी दायर किया था। आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा से उनका कॉन्ट्रैक्ट था। उन्होंने राज कुंद्रा के कई प्रोजेक्ट्स में काम भी किए हैं। इतना ही नहीं, राज पर मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और उनके एप के जरिए रिलीज करने के तहत केस दर्ज किया था। वह जेल भी गए थे। हालांकि जब जमानत पर बाहर आए तो उन्होंने सभी आरोपों से इनकार किया था।

About bheldn

Check Also

दर्द में राखी सावंत, बंद नहीं हो रहे ड्रामे, अस्पताल से वीडियो शेयर कर बोलीं- मुझे घूमना है

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की एक ओर मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही …