फिल्म दिखाई, गहने दिलवाए, फिर बेरहम पिता ने बेटी को नहर में दे दिया धक्का

बेल्लारी,

कर्नाटक के बेल्लारी में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है, जहां बेरहम पिता ने बेटी को नहर में धक्का देकर मार डाला. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मामला कूड़ाथिनी शहर का है. आरोपी पिता ने हत्या की बात कबूल ली है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी किसी दूसरे समुदाय के लड़के से प्यार करती थी और वह इस बात से नाराज था.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ओमकार गौड़ा की बेटी का दूसरे समुदाय के लड़के के साथ अफेयर था. जब उसे इस बात का पता चला तो उसने बेटी को वार्निंग दी. कहा कि वह उस लड़के से सारे रिश्ते खत्म कर ले. लेकिन लड़की नहीं मानी और उसने लड़के से रिश्ता नहीं तोड़ा.

फिल्म दिखाई फिर गहने दिलवाए
इसी बात से ओमकार को गुस्सा आ गया और उसने बेटी को जान से मार डालने का प्लान बनाया. 31 अक्टूबर को वह बेटी को फिल्म दिखाने के बहाने थियेटर ले गया. फिल्म देखने के बाद उसने बेटी से कहा कि वह उसे शॉपिंग भी करवाएगा. फिर दोनों ज्वेलरी शॉप गए. वहां गहने खरीदे. उसके बाद दोनों पिता और बेटी घर की तरफ लौटने लगे. तभी रास्ते में उसने HLC नहर के पास गाड़ी रोकी. बेटी को कार से बाहर आने को कहा. बेटी इस बात से बिल्कुल अंजान थी कि उसका पिता उसे मारना चाहता है.

HLC नहर में दिया धक्का
बेटी भी बिना कुछ सोचे समझे गाड़ी से उतर गई. फिर पीछे से बेरहम पिता ने उसे नहर में धक्का दे दिया. बेटी मदद के लिए चीखती-चिल्लाती रही. लेकिन पिता ने उसकी मदद नहीं की और वहां से चला गया. नहर में डूबने से लड़की की मौत हो गई. फिर वह घर न जाकर तिरुपति भाग गया.

घर वालों ने दर्ज करवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट
जब पिता और बेटी घर नहीं आए तो घर में लड़की की मां और भाई ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई. पुलिस ने जांच शुरू की और जब वह अगले दिन वापस घर लौटा तो पुलिस ने उससे पूछताछ की. आरोपी जल्द ही टूट गया और उसने बेटी की हत्या की बात पुलिस के सामने कह डाली. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही नहर से लड़की के शव को भी तलाशा जा रहा है. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.

About bheldn

Check Also

PHD की छात्रा को भेजी न्यूड तस्वीर, लोन एजेंट बोला-तुम्हारा दोस्त किश्त नहीं दे रहा

बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां लोन …