गेंद लगने से कराह उठे विराट, बैठे और प्रैक्टिस से लौट गए, टीम इंडिया के लिए बड़ी टेंशन

एडिलेड

टी-20वर्ल्ड कपसेमीफाइनल से ठीक पहले एक के बाद एक भारतीय क्रिकेटर्स चोटिल होते जा रहे हैं। कल कप्तान रोहित शर्मा थ्रो डाउन प्रैक्टिस के दौरान इंजर्ड हो गए थे तो आज विराट कोहली भी चोटिल हो गए। गेंद इतनी जोर से लगी कि विराट कुछ देर के लिए प्रैक्टिस पिच पर ही बैठ गए। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस विराट की इंजरी अपडेट पर बात कर रहे हैं। कुछ इसे सामान्य घटना की तरह देख रहे हैं तो कुछ चोट को गंभीर बता रहे हैं।

कहां और कैसे लगी चोट?
एडिलेड ओवल मैदान पर भारतीय समयानुसार टीम इंडिया दोपहर को प्रैक्टिस करने पहुंची। इस दौरान हर्षल पटेल की गेंद लगने से विराट को ग्रोइन में इंजरी हो गई, जिसके बाद वह नेट्स से चले गए। हालांकि इसके बाद खबर आई है कि विराट कोहली फिलहाल ठीक हैं और उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई है।

जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं विराट
इस मेगा इवेंट में विराट कोहली जोरदार फॉर्म में हैं। विराट ने टूर्नामेंट के सर्वोच्च रन स्कोरर तो हैं ही, साथ ही साथ वर्ल्ड कप इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज भी हैं। सुपर-12 राउंड के दौरान विराट कोहली के बल्ले से पांच पारियों में 123 की औसत और 138.98 के स्ट्राइक रेट से कुल 246 रन आ चुके हैं। पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ हारिस रऊफ को लैंथ बॉल पर लगाया गया सीधा छक्का वर्ल्ड क्रिकेट के आइकॉनिक शॉट्स में शुमार हो चुका है।

कल रोहित शर्मा को लगी थी चोट
8 नवंबर को रोहित अभ्यास की सामान्य ड्रिल कर रहे थे। एडिलेड ओवल में टीम के थ्रोडाउन विशेषज्ञ एस रघु का सामना करते हुए एक शार्ट पिच गेंद तेजी से उछलकर उनकी दायीं बांह पर लगी। भारतीय कप्तान पुल शॉट खेलने के प्रयास में चूक गए और गेंद तेजी से उनकी बांह पर जा लगी। साफ दिख रहा था कि उन्हें काफी दर्द है और वह तुरंत ही अभ्यास सत्र छोड़कर चले गए। हालांकि उन्होंने आइस पैक लगाने के बाद फिर से अभ्यास किया। अब वह सेमीफाइनल में खेलने के लिए पूरी तरह फिट बताए जा रहे हैं।

About bheldn

Check Also

IPL में कोहली की धाक… ऑरेंज कैप जीतकर रचा इतिहास, इस खिलाड़ी के सिर सजा पर्पल कैप

चेन्नई, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन का फाइनल मुकाबला 26 मई (रविवार) को …