गोल्डी बराड़ ने ली डेरा प्रेमी की हत्या की जिम्मेदारी, FB पर लिखा- ‘बदला’

फरीदाबाद,

फरीदकोट के कोटकपुरा में डेरा प्रेमी प्रदीप की हत्या की गई है. इस वारदात को अंजाम देने की जिम्मेदारी सोशल मीडिया के जरिये से गोल्डी बराड़ ने ली है. फेसबुक पेज पर गोल्डी बराड़ की तरफ से दावा किया जा रहा है कि उसने प्रदीप की हत्या करके पर गाड़ी में हुए धार्मिक ग्रंथों की बे-अदबी का बदला ले लिया है.

इससे पहले व्यापारी से मांगी थी एक करोड़ की फिरौती
इससे करीब एक महीने पहले बठिंडा के एसएसपी ने बताया था कि पिछले दिनों के दौरान रामा मंडी में एक व्यापारी से 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी. उस मामले में 9 आरोपियों को नामजद किया गया था. उनमें से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ मनप्रीत मन्ना और उनके कई साथी शामिल हैं.चार आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. आज एक ओर गैंग के साथी को पुलिस की ओर से गिरफ्तार किया है, जिसका नाम बलविंदर बावा है. अब तक 5 दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ कनाडा से फरार
बताते चलें कि पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का नाम देशभर में सुर्खियों में आ गया. इस वारदात का मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ कनाडा में रहते हुए अपना गैंग भारत में चला रहा था. मगर, हाल ही में वह कनाडा छोड़कर अमेरिका के कैलिफोर्निया के फ्रैशनो सिटी चला गया है.

पंजाब पुलिस ने इंटरपोल की मदद से गोल्डी बराड़ को लेकर रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था. इसके बाद कनाडा में मुश्किलें बढ़ने के बाद गोल्डी बराड़ ने अपना ठिकाना बदल लिया है. फिलहाल पंजाब पुलिस केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से अमेरिकन एजेंसियों की मदद लेकर गोल्डी बराड़ को अमेरिका में ट्रेस करने में लगी हुई हैं.

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …