बेवफाई नहीं करने का… होटल में रजाई उठाकर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का कटा गला दिखाया

जबलपुर

शहर तिलवारा स्थित मेंखला रिसॉर्ट में दो दिन पहले एक युवती की लाश मिली थी। अब उसके बॉयफ्रेंड का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बॉयफ्रेंड कह रहा है कि बेवफाई नहीं करने का। इसके बाद रजाई उठाता है और गर्लफ्रेंड का कटा हुआ गला दिखाता है। उसमें साफ दिख रहा है कि जिस वक्त लड़का वीडियो बना रहा था, उस वक्त युवती जीवित थी। बॉयफ्रेंड ने जब रजाई उठाया था, तब वह शरीर हिला रही थी। सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के वहशीपन का वीडियो वायरल है। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

पूरा मामला घना क्षेत्र के मेंखला रिसोर्ट का है। दो दिन पहले एक युवती का शव मिला था। युवती गलत एड्रेस देकर रिसॉर्ट में रहने आई थी। अब यह साफ हो गया है कि उसकी हत्या उसके बॉयफ्रेंड ने की थी। हत्या का वीडियो उसने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस वीडियो के आधार पर ही उसकी पहचान कर रही है। साथ ही युवती का कॉल डिटेल्स खंगाल रही है।

पुलिस का कहना हैं कि मृत युवती अपने एक दोस्त के साथ छह नवंबर को रिसॉर्ट में पहुंची थी। युवक दूसरे दिन उसे छोड़कर कहीं चला गया था। होटल स्टॉफ ने जब युवती को कमरे से बाहर आते नहीं देखा तो शक हुआ। इसके बाद मास्टर की से कमरे को खोला गया। होटल स्टॉफ ने कमरे को खोला तो उसमें युवती की लाश पड़ी हुई थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

पुलिस का कहना था कि प्रारंभिक जांच में युवती के आधार कार्ड जो उसने रिसॉर्ट में रूम लेते वक्त जमा की थी, उसके मुताबिक वह नया मोहल्ला की रहने वाली बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि उसका बॉयफ्रेंड लापता है। उसकी तलाश की जा रही है। मृतक की पहचान शिल्पा झरिया के रूप में हुई है। वह राखी नाम बताकर रिसॉर्ट में रुकी थी। दोनों ने बताया था कि हम गुजरात के रहने वाले हैं। युवक जबलपुर के एक व्यापारी से ठगी भी कर चुका है।

About bheldn

Check Also

‘संबित पात्रा ने भगवान जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त’! , ओडिशा CM ने BJP संग पुरी उम्मीदवार को जमकर सुनाया

भुवनेश्वर लोकसभा चुनाव के बीच ओडिशा में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। पुरी से …