जैकलीन फर्नांडिस को फौरी राहत, पर टेंशन में बीतेंगे अगले 4 दिन, जमानत पर फैसला टला

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस की जमानत पर फैसला टल गया है। 200 करोड़ की ठगी केस में अब दिल्ली की पाटियाला कोर्ट 15 नवंबर 2022 को सुनवाई सुनाएगी कि एक्ट्रेस को जेल मिलेगी या बेल। बता दें ये केस महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है जिसमें ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने कहा है कि जैकलीन फर्नांडिस महाठग सुकेश की काली करतूतों से अवगत थीं और इसके बावजदू उन्होंने सभी जानकारी को छुपाया और उनसे महंगे गिफ्ट्स भी लिए। इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछ भी हो चुकी हैं। इतना ही नहीं ईडी कोर्ट में ये आरोप भी लगा चुकी हैं कि जैकलीन फर्नांडिस देश छोड़कर भागने की फिराक में थीं जबकि एक्ट्रेस के वकील ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

गुरुवार को मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की पटियाला कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने कहा कि मंगलवार यानी 15 नवंबर शाम चार बजे फैसला सुनाया जाएगा। यानी एक्ट्रेस के लिए फिलहाल ये चार दिन टेंशन भरे बीतने वाले हैं। बता दें जैकलीन फर्नांडिस पर सुकेश चंद्रेशेखर से महंगे गिफट्स लेने समेत कई गंभीर आरोप हैं।

जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने कोर्ट में ये दलीलें रखीं
जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने कोर्ट में अपनी सफाई में कहा कि एक्ट्रेस जांच में पूरा सहयोग कर रही हैं। उनपर ईडी ने देश छोड़कर भागने का झूठा आरोप लगाया है। ईडी लगातार एक्ट्रेस को परेशान कर रही हैं। वह खुद ही कोर्ट में सरेंडर करने पहुंची थीं।

अंतरिम जमानत पर बाहर हैं जैकलीन फर्नांडिस
जैकलीन अभी अंतरिम जमानत पर र‍िहा हैं। बीते सितंबर एक्ट्रेस ने पचास हजार रुपये के निजी मुचलके पर उन्हें कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी। इस केस में ईडी नोरा फतेही से भी पूछताछ कर चुकी हैं।

ईडी ने क्या क्या आरोप जैकलीन फर्नांडिस पर लगाए हैं
जैकलीन फर्नांडिस से ईडी 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में कई बार पूछताछ कर चुकी हैं। ईडी ने आरोप लगाया है कि वह महाठग सुकेश चंद्रशेखर के कारनामों से परिचित थीं और इसके बावजूद वह आरोपी से महंगे गिफ्ट लेती रहीं। ईडी ने ये भी आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं और घूमा-फिराकर जवाब देती हैं। इतना ही नहीं देश से छोड़कर भागने की फिराक में भी थीं।

About bheldn

Check Also

भारत के लिए पहली बार टी20 विश्व कप में खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी, बैटिंग मच जाएगा कोहराम!

​आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम अमेरिका के लिए रवाना हो चुकी है। …