अब दोबारा अपने बॉयफ्रेंड सनी संग बिग बॉस हाउस में एंट्री करूंगी- गोरी नागौरी

गोरी नागौरी बिग बॉस हाउस से आउट हो चुकी हैं. इस हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान ने ऐलान किया कि गोरी घर से बेघर हो रही हैं. गोरी काफी समय से घर वापस जाना चाहती थीं. ऐसा उन्होंने घरवालों से कहा था. ऐसे में खुशी-खुशी सलमान खान ने उनके नाम का ऐलान किया. नाचते हुए गोरी नागौरी ने बिग बॉस 16 के घर से विदा ली. बाहर आने के बाद गोरी ने अपने एविक्शन और जर्नी पर आजतक से बातचीत की है.

सवाल: इतनी जल्दी एविक्ट हो जाएंगी, इसकी उम्मीद थी?
गोरी: इतनी जल्दी कहां हुआ है एविक्शन, पूरे 42 दिन हो गए हैं. आप यकीन मानें, मुझे एक दिन भी अपने घरवालों के बिना रहा नहीं जाता है. अपने फैंस के साथ भी मैं टाइम टू टाइम कनेक्ट होती रही हूं. दरअसल अकेले रहना मुझे पसंद ही नहीं है. इसलिए 42 दिन भी मैं रह गई, वो मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. रही बात एविक्शन से खुश न नाखुश होने की, तो मैं कहूंगी कि जो भी हुआ अच्छा ही हुआ है.

सवाल: दोबारा बिग बॉस हाउस में एंट्री मिलती है, तो वापस जाएंगी? खबर ये भी थी कि आपके बॉयफ्रेंड सनी भी वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं.
गोरी: हां, जरूर सनी के साथ अब घर में एंट्री करना चाहूंगी. अगर सनी के आने की खबर मुझे पता होती, तो शायद मैं आती ही नहीं.

सवाल: साजिद खान के साथ आपकी अच्छी बॉन्डिंग रही थी. फिर अचानक से क्या हो गया?
गोरी: कब तक आप एक इंसान के लिए काम करते रहोगे. कब तक आप उनको शर्म संकोच में कुछ बोल नहीं पाओगे. मेरे सब्र टूट चुका था इसलिए मैंने ऐसे रिएक्ट किया था.

सवाल: अपनी गेम बदलने के बाद लोगों ने आप पर फ्लिपर का इल्जाम भी लगाया था.
गोरी: सही है, मैं अगर सही हूं, तो सबकुछ सही है. मैंने कभी किसी के पीठ पीछे नहीं कहा है. मैं तो डंके की चोट पर खेलने वाली कंटेस्टेंट रही हूं.

सवाल: शो के दौरान आपके डांस मूव्स को वल्गर भी कहा गया. सलमान ने भी कुछ ऐसा ही रिएक्ट किया था.
गोरी: ये मेरा स्टाइल है, तो मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता है. लोगों को भले गलत लगे या कैसे भी रिएक्ट करें, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

सवाल: आपके हिसाब से किसे बिग बॉस जीतना चाहिए?
गोरी: मैं चाहती हूं कि प्रियंका ये गेम शो जीते.

About bheldn

Check Also

दर्द में राखी सावंत, बंद नहीं हो रहे ड्रामे, अस्पताल से वीडियो शेयर कर बोलीं- मुझे घूमना है

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की एक ओर मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही …