तेज धमाके से दहला इस्तांबुल, 4 की मौत और कई घायल, वीडियो में बेसुध पड़े दिखे लोग

इस्तांबुल

तुर्की के शहर इस्तांबुल में रविवार को एक तेज धमाका हुआ. जिसमें 4 की मौत होने की सूचना है. वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धमाका मध्य इस्तांबुल के तकसीम इलाके में एक व्यस्त पैदल मार्ग पर हुआ. धमाके के समय मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और एंबुलेंस आदि बुलाई गई. पुलिस धमाके के कारणों का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

तुर्की की मीडिया ने बताया कि इस्तांबुल के बीचों-बीच एक व्यस्त इलाके में रविवार को जोरदार धमाका सुना गया, जिसमें लोगों के घायल होने की बात कही गई है. टेलीविजन चैनल एनटीवी ने बताया कि विस्फोट शाम 4:00 बजे (1300 जीएमटी) के आसपास हुआ. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में धमाके के समय लोग व्यस्त सड़क पर चलते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में एक जोरदार धमाका सुना जा सकता है, जिसके बाद पैदल चलने वालों को बचने के लिए दौड़ते देखा जा सकता है.

https://twitter.com/i/status/1591787584916803585

जानकारी के मुताबिक जिस इलाके में ये धमाका हुआ है वो दुकानों और रेस्तरां से घिरा हुआ है. आमतौर पर यहां काफी भीड़ होती है. यहां पर पर्यटकों और स्थानीय लोगों काफी संख्या में आते हैं. धमाके के दौरान भी बड़ी संख्या में लोग यहां मौजूद थे. स्थानीय मीडिया रिपोर्टों की मानें तो धमाके में कम से कम 11 लोग घायल हुए हैं.

About bheldn

Check Also

‘मर्जी से दुकान के बाहर नाम लिखने से नहीं रोका, बस किसी को मजबूर नहीं कर सकते’ नेमप्लेट विवाद पर SC ने कहा

नई दिल्ली, कांवड़ यात्रा रूट पर दुकानों और भोजनालयों के लिए नेमप्लेट विवाद पर शुक्रवार …