MP: होटल के कमरे में रेप कर रहा था युवक, लोगों ने पकड़ा तो हैवान ने वो किया कि दहल जाएंगे आप

सीहोर

मध्य प्रदेश के सीहोर में एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर रहा था। युवक ने युवती को होटल के कमरे में बंद किया हुआ था और डरा-धमकाकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। आसपास के लोगों को जब इसका पता चला तो वे वहां पहुंच गए। पकड़े जाने के डर से युवक ने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मामला एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर का है। सीहोर जिले के इंदौर-भोपाल हाईवे पर मेहतवाड़ा-जावर के बीच होटल में एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती के साथ जबरदस्ती कर रहा था। वह जान की धमकी देकर युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था। इसका पता चलने पर आसपास के लोग होटल पहुंच गए। उन्होंने होटल को चारों ओर से घेर लिया। युवक को जब इसका पता चला तो उसने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। युवती के पैर में गंभीर चोटें आ गईं, लेकिन युवक को लोगों ने भागने नहीं दिया। उन्होंने पुलिस को बुला लिया और युवक को उसके हवाले कर दिया।

युवती ने पुलिस को बताया कि युवक इसके पहले भी उसके साथ गलत हरकत कर चुका है। चार-पांच महीने पहले उसने युवती के घर में उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद से वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा था।शनिवार को युवक ने युवती को होटल बुलाया। युवती ने इनकार किया तो युवक उसे परिवार को बता देने की धमकी देने लगा। युवती की शिकायत पर आरोपी युवक सोहेल के खिलाफ धारा 307, 376, 376(2 एन) 506 आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। युवक को गिरफ्तार कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

About bheldn

Check Also

फर्जी Dr. के खिलाफ सरकार का एक्शन प्लान रेडी, सिर्फ एक क्लिक से सामने आ जाएगी सारी डिग्री

भोपाल ‘झोला छाप डॉक्टर बने परेशानी’, ‘झोला छाप डॉक्टर ने ली मरीज की जान’, ‘बीमारों …