प्रशांत किशोर ने राजनीतिक पार्टी बनाने के लिए जनता से मांगी राय और जवाब मिल गया

बेतिया

बिहार में राजनीतिक पार्टी बनाने की तैयारी में जुटे प्रशांत किशोर को बड़ी कामयाबी मिलती दिख रही है। पीके अभी बिहार में जन सुराज यात्रा निकाल रहे हैं। इस बीच उन्होंने लोगों से अपनी नई पार्टी बनाने को लेकर राय मांगी। इसी को लेकर पश्चिमी चंपारण के बेतिया में जन सुराज का जिला अधिवेशन हुआ। जिसमें लोगों ने जन सुराज को राजनीतिक दल बनाने के पक्ष में अपना मतदान किया। करीब 97 फीसदी से ज्यादा लोगों ने पार्टी बनाने का सपोर्ट किया है।

PK के राजनीतिक दल बनाने के पक्ष में वोटिंग
बेतिया में आयोजित जिला अधिवेशन में कुल 2887 वोटरों में से 2808 लोगों ने जन सुराज के राजनीतिक दल बनाने के पक्ष में वोटिंग की। यानी करीब 97 फीसदी से ज्यादा लोगों ने उन्हें सियासी पार्टी बनाने का सपोर्ट किया है। वहीं बेतिया में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जन सुराज, प्रशांत किशोर की पार्टी नहीं है, ये आपकी पार्टी है। उन्होंने ये भी कहा कि हम किसी से डरने वाले नहीं हैं।

‘जन सुराज हमारी नहीं… ये आपकी पार्टी है’
प्रशांत किशोर ने रविवार को एक सभा संबोधित करते हुए लालू और नीतीश कुमार से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पर राजनीतिक प्रहार किए। मोदी को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि लोगों को मोदीयाबिंद हो गया। उनको अपनी टूटी सड़कें न दिखकर पाकिस्तान और चीन दिखता है। इस दौरान प्रशांत किशोर ने लोगों को लालू के जंगलराज से बचने की सलाह दी। साथ ही नीतीश कुमार के अधिकारियों के जंगलराज से भी बचने को लेकर सजग किया।

प्रशांत किशोर बोले- हमें कोई डरा नहीं सकता
प्रशांत किशोर ने कहा कि कोई माई का लाल हमें खरीद नही सकता है। कोई हमें डरा नहीं सकता है चाहे कोई कितना ही बड़ा आदमी क्यों न हो। उन्होंने कहा कि भीड़ कैसे जमा होती है यह विद्या हमें आती है अभी मेरे तरकश में कई तीर हैं। अभी तो कुछ तीर ही छोड़े हैं तो पटना से लेकर दिल्ली तक चर्चा हो रही है कि किसका वोट कटेगा। हालांकि, हम वोट काटने नहीं बल्कि बिहार को विकसित राज्य की श्रेणी में खड़ा करने आए हैं और उस दिन बिहार को विकसित राज्य कहा जायेगा जिस दिन महाराष्ट्र और अन्य राज्य से यहां काम करने लोग आएंगे।

About bheldn

Check Also

नौसेना अधिकारी को इंस्टाग्राम पर 600% अधिक मुनाफा कमाने का विज्ञापन दिखाया, ठग लिए 75 लाख

मुंबई: इंस्टाग्राम पर शेयर बाजार में आकर्षक निवेश करने पर 600 गुणा अधिक मुनाफा कमाने …