डिलीवरी बॉय बनने को मजबूर एक्टर, एकता कपूर के सेट पर पहुंचा, मिले 3 शो

कहते हैं कि तकदीर बदलने में वक्त नहीं लगता…ऐसा ही कुछ टीवी एक्टर लवलेश खनेजा के साथ भी हुआ. कोरोना लॉकडाउन में एक समय ऐसा था जब उनके पास काम नहीं था, लवलेश को डिलीवरी बॉय बनकर गुजारा करना पड़ा. लेकिन फिर अचानक उनकी किस्मत इस तरह बदली कि उन्हें एक साथ तीन शोज मिल गए. ये चमत्कार कैसे हुआ? आइए जानते हैं.

लवलेश को जब बनना पड़ा डिलीवरी बॉय
साथ निभाना साथिया 2 फेम एक्टर लवलेश खनेजा ने बताया कि वो लॉकडाउन में डिलीवरी बॉय के तौर पर भी काम कर चुके हैं. लवलेश ने कहा- जब कोविड 19 के बढ़ते मामलों की वजह से मुंबई में शूट्स कैंसिल कर दिए गए थे, तब गोवा में शूटिंग हो रही थी. मुझे वहां शूट पर बुलाया गया था. मैं बाइक से किसी तरह मुंबई से गोवा पहुंचा था. लेकिन जब मैं गोवा पहुंचा तो सरकार ने वहां भी कंप्लीट लॉकडाउन का ऐलान कर दिया.

लवलेश ने आगे कहा- गोवा में रहने को लेकर मैं बहुत ज्यादा कंफ्यूज था. लेकिन फिर मैंने कही पड़ा कि एक कंपनी को डिलीवरी बॉय की जरूरत है. मैंने तुरंत ऐप डाउनलोड की और एंट्रेंस एग्जाम दिया. इस तरह मेरी जॉब लग गई. मैं करीब 10 दिनों तक डिलीवरी बॉय की जॉब करता रहा. ये अपने आप में ही बड़ा एक्सपीरियंस था.

अचानक कैसे बदली एक्टर की किस्मत?
लवलेश ने आगे कहा- जॉब के दौरान एक दिन मुझे एक रिजॉर्ट में डिलीवरी के लिए भेजा गया. वहां मैं एकता कपूर मैम की प्रोडक्शन टीम के एक मेंबर से मिला. हमनें बात कीं और मैंने उनके साथ अपनी प्रोफाइल शेयर कर दी. लेकिन उस टाइम शूटिंग नहीं हो रही थी. तो मैंने मुंबई आने का प्लान बना लिया था.

‘लेकिन एक दिन मुझे अचानक प्रोडक्शन से कॉल आया और उन्होंने मुझे बड़ा ऑफर दिया. मुझे उनसे 1 नहीं बल्कि एक के बाद एक 3 प्रोजेक्ट्स मिल गए. इनमें कुमकुम भाग्य. मोल्की और ये हैं चाहतें शामिल थे. तब मुझे एहसास हुआ जब कुछ होना होता है तो अपना बहाना ढूंढ ही लेता है. ऊपर वाले के पास हमेशा हमारे लिए खास प्लान होते हैं. ‘ आपको लवलेश की जिंदगी का ये दिलचस्प किस्सा कैसा लगा?

About bheldn

Check Also

‘देवों के देव…’ एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अस्पताल में हुईं भर्ती, हालत में नहीं है सुधार, कहा- मैं खा नहीं पा रही

‘कुबूल है’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ जैसे लोकप्रिय टीवी शो में अपने रोल्स के …