अमेरिकी एक्‍ट्रेस डेनिस रिचर्ड्स और उनके पति पर जानलेवा हमला, सरेआम चली गोलियां

‘वाइल्‍ड थ‍िंग्‍स’ और ‘स्‍कैरी मूवी 3’ फेम अमेरिकी एक्‍ट्रेस डेनिस रिचर्ड्स और उनके पति पर जानलेवा हमला हुआ है। अमेरिकी मीडिया के हवाले से खबर है कि सोमवार को डेनिस और उनके पति ऐरन सड़क पर अपनी कार में थे। तभी एक दूसरी गाड़ी वाले से उनकी बहस हो गई। हालात तब हद से बाहर हो गए जब रोड रेज में दूसरी गाड़ी में सवार लोगों ने एक्‍ट्रेस की कार पर दनादन गोलियां दागनी शुरू कर दी।

‘टीएमजेड’ की रिपोर्ट में कहा गया है कि डेनिस और ऐरन, लॉस एंजिलिस में पोप्सिकल स्टूडियो की तरफ जा रहे थे। उनके पति कार ड्राइव कर रहे थे। वह पार्किंग के लिए जगह ढूंढ़ रहे थे और उन्‍हें इसमें मुश्‍क‍िल हो रही थी। तभी उनके पीछे से आ रही कार का ड्राइवर चिढ़ गया। वह डेनिस और उनके पति ऐरन पर चिल्‍लाने लगा।

गुस्‍से में तिलमिलाए ड्राइवर ने दागी गोलियां
ऐरन ने उस कार सवार से बहस नहीं की और आगे जाने दिया। लेकिन तभी वह ड्राइवर गुस्‍से में तिलमिला उठा और उसने डेनिस की कार पर गोलियां चला दीं। अच्‍छी बात यह रही कि गोली कार के पिछले हिस्‍से में लगी और इसमें सौभाग्य से कोई भी घायल नहीं हुआ। इस घटना से डेनिस बुरी तरह घबरा गईं और सेट पर रोती हुई पहुंचीं। प्रोडक्‍शन टीम के किसी मेंबर ने डेनिस की गाड़ी पर गोलियों के निशान देखे और इमरजेंसी नंबर 911 पर फोन लगा दिया। हालांकि, अभी इस बारे में जानकारी नहीं मिली है कि पुलिस ने मामले में क्‍या कार्रवाई की है।

डर से सेट पर ही बैठे रहे डेनिस और ऐरन
डेनिस और ऐरन इस घटना से घबराए हुए थे और इसलिए उन्‍होंने कुछ वक्‍त के लिए बाहर नहीं निकलने का फैसला किया। बताया जाता है कि एक्‍ट्रेस जहां इसके बाद 12 घंटे तक सेट पर ही काम करती रहीं, वहीं उनके पति ऐरन स्‍टूडियो के अंदर ही इंतजार करते रहे। जब काम खत्‍म हुआ तो सेट पर मौजूद एक ऑफ-ड्यूटी पुलिस ने डेनिस और ऐरन को वापस हाईवे तक स्‍कॉर्ट किया, जहां से दोनों अपने घर गए।

About bheldn

Check Also

मुंबई होर्डिंग हादसा: कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की हुई मौत, अंतिम संस्कार में पहुंचा एक्टर

13 मई को मुंबई के घाटकोपर में बड़ा हादसा हुआ था. अचानक से आए तेज …