मां के आंचल से लिपटा मासूम भी गया जेल, दिल पिघला देगी ये खबर

आरा ,

बिहार के आरा में कलयुगी मां के नाजायज संबंध और प्रेम प्रसंग की करतूत की सजा ढाई साल के मासूम को भुगतनी पड़ रही है. दरअसल, मां अपने प्रेमी के हत्याकांड की आरोपी है और इसी जुर्म के आरोप में उसके बच्चे को भी जेल की सलाखों के अंदर जाना पड़ा है. मामला कृष्णागढ़ थाना इलाके के सोहरा गांव का है.

दरअसल, पिछले सोमवार को विवाहिता प्रेमिका और मासूम की मां रूबी देवी से मिलने छिप-छिपाकर मिलने के लिए उसका प्रेमी चंदन तिवारी आया हुआ था. इस बीच आपत्तिजनक हालत में दोनों को एक साथ देख महिला के पति राजू पासवान और उसके ससुर देवर ने युवक की पीट -पीटकर हत्या कर दी थी.

इस मामले में कृष्णागढ़ थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से आरोपी प्रेमिका रूबी देवी और उसके पति राजू पासवान, ससुर वीर बहादुर पासवान और देवर सचिन पासवान को गिरफ्तार कर लिया. इसी मामले में आरोपी मां के साथ लिपटा उसका ढाई साल का बेटा भी अब जेल जा रहा है.

9 महीने की गर्भवती भी
मासूम को अबतक पता भी नहीं है कि वह जिस काल कोठरी में अपनी मां के आंचल से लिपटकर जा रहा है, उसमें उसकी कोई गलती नहीं है. आरोपी महिला 9 महीने की गर्भवती भी बताई जा रही है. जो कुछ दिनों में उसी काल कोठरी में एक और बच्चे को जन्म देने वाली है.

प्रेम संबंध की बात नकारी
पुलिस ने जब आरोपी रूबी देवी से इस हत्याकांड के बारे में पूछताछ की तो उसने मृतक चंदन से प्रेम संबंध की बात झूठ बताया. रूबी ने कहा चंदन और उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. दोनों आपस में लड़ने लगे. इसी बीच चंदन तिवारी ने उसके पति पर धारदार हथियार से हमला भी किया. चंदन की मौत कैसे हुई? इसके बारे में उसे कुछ नहीं पता.

पीट-पीटकर की हत्या
इधर, अवैध संबंध और प्रेम प्रसंग में हुई हत्याकांड मामले को लेकर भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता को संबोधित किया. उन्होंने बताया कि शाहपुर निवासी चंदन तिवारी की हत्या प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध में प्रेमिका और उसके पति ससुर देवर ने पीट पीटकर की है.

पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल प्रमिका रुबी देवी उसके पति राजू पासवान सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया . आरोपी प्रेमिका और मृतक प्रेमि का शादी के पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था जहां दोनों लोग छिप छिपाकर कर मिलते थे.

इस बीच सोमवार को अपनी विवाहिता प्रेमिका से मिलने आए चंदन तिवारी को प्रेमिका के ससुरालवालों ने एक साथ दोनों को देख लिया जिसके बाद लाठी डंडे से उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी.

About bheldn

Check Also

जहां अफसर मतदान में देरी करते रहे, वहीं बीजेपी के लिए काम करता रहा चुनाव आयोग, उद्धव ठाकरे ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को आरोप लगाया कि मुंबई में …