नाम में ‘Dutta’ की जगह लिख दिया ‘Kutta’, युवक ने ‘भौंक-भौंक’ कर यूं कराया चेंज

बांकुरा,

पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिलेका रहने वाला शख्स ‘कुत्ते’ की तरह भौंकता है, कुत्ते की तरह ही दोनों हाथ-पैरों के बल चलता है, गाड़ी के पीछे भागता है और बात करने के दौरान भी लोगों पर भौंकता है.कुत्ते की तरह व्यवहार करने वाले इस शख्स का नाम श्रीकांती कुमार दत्ता है. उसके कुत्ते की तरह व्यवहार करने का कारण भी सामने आया है. जिसे जानकर हर कोई हैरत में पड़ गया. जानिए श्रीकांती के साथ ऐसा क्या हुआ कि वो कुत्ते की तरह भौंकने और चलने लगा.

जानकारी के मुताबिक, बांकुरा जिल के बिकना का रहने वाला श्रीकांती कुमार दत्ता कुछ दिनों से कुत्ते के जैसे व्यवहार कर रहा है. घर में भी और घर के बाहर भी कुत्ते की ही तरह व्यवहार करता है. उसके इस व्यवहार के कई वीडियो भी सामने आए हैं.एक वीडियो में श्रीकांती बिकना के बीडीओ पर भौंकते हुए उन पर झप्पटा मारता दिखाई दिया. उसके ऐसा करने से बीडीओ भी सकपका गए. बीडीओ की गाड़ी के पीछे भी श्रीकांती भौंकते हुए दौड़ता दिखाई दिया.

श्रीकांती का कुत्ते के जैसे व्यवहार करने के पीछे की वजह सामने आई है. कुछ दिनों पहले श्रीकांती का राशनकार्ड अपडेट हुआ था. राशनकार्ड में उसका नाम में ‘श्रीकांती कुमार दत्ता’ की जगह ‘श्रीकांती कुमार कुत्ता’ लिख दिया गया.इसके बाद श्रीकांती ने राशनकार्ड में अपना नाम बदलवाने के लिए स्थानीय कार्यालय के कई चक्कर काटे. अपने दूसरे डॉक्यूमेंट भी दिखाए, जिनमें उसका सही नाम लिखा हुआ था. लेकिन स्टाफ ने उसका नाम करेक्ट नहीं किया.

बीडीओ के सामने किया ‘कुत्ता’ जैसा व्यवहार
नाम बदलवाने की शिकायत पर कर्मचारियों की अनदेखी के कारण श्रीकांती को आइडिया सूझा. जब वो स्थानीय बीडीओ कार्यालय पहुंचा तो लोगों के सामने उसने ‘कुत्ते’ के जैसा व्यवहार करना शुरू कर दिया. अपनी सरकारी गाड़ी में बैठे बीडीओ जब कार्यालय पहुंचे तो उनको अपना शिकायती आवेदन देते समय भी श्रीकांती कुत्ते की तरह भी भौंकता रहा. उसके इस व्यवहार से बीडीओ भी घबरा गए.बाद में उसका आवेदन लेकर बीडीओ ने पूरी बात समझी और कर्मचारियों को श्रीकांती के नाम के आगे से ‘कुत्ता’ शब्द हटाने के आदेश दिए और उसका सही नाम फिर से राशनकार्ड पर अंकित करने को कहा.

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …